अनुप्रिया पटेल का दावा, कहा- NDA सरकार ने विकास कर UP की तस्वीर बदल दी है

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 09:12 PM (IST)

हरदोई: केन्द्रीय राज्यमंत्री अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने हरदोई के मल्लावां में भाजपा प्रत्याशी आशीष सिंह आशू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए सरकार ने यूपी में विकास कर प्रदेश की तस्वीर बदल दी है। उन्होंने कहा पूर्व की सरकारों में अराजकता का महौल था, बहन बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। भाजपा की सरकार ने प्रदेश को भय मुक्त कर दिया है। 

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार ने कई एक्सप्रेस-वे, एयरपोर्ट सभी जिलों में मैडिकल कालेज बनवाने का काम किया है। युवाओं को रोजगार देने के लिए इन्फाट्रैक्चर बनाए गए हैं। कई शहरों में मैट्रो की सेवा दी गई है, उन्होंने अपने उदबोधन में बुजुर्गों, युवाओं व महिलाओं में जोश भरते हुए विधायक आशीष सिंह आशू के पक्ष में मतदान कर भारी मतों से जिताने की अपील की। 

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री बिना रुके बिना थके काम करते हैं, लेकिन क्या 130 करोड़ भारतीयों में से कुछ अच्छे नहीं होंगे, जो उनके समर्थक ना हो जो निरंतर उनकी आलोचना करते हुए जब हम सार्वजनिक जीवन में रहते हैं तो हमारे आलोचक भी होते हमारे निंदक भी होते हैं। उन्होंने कहा कि किसी के अंदर यह ताकत नहीं होती चुनाव हरा य जिता सके, यह ताकत सिर्फ और सिर्फ हमारे मतदाता में हमारी जनता में होती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static