BJP से गठबंधन को लेकर अनुप्रिया पटेल ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Tuesday, May 08, 2018 - 02:45 PM (IST)

सिद्धार्थनगरः केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने बीजेपी से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अपना दल 2014 से एनडीए का अंग है, 2017 में भी रहा है और आगे भी रहेगा। हर चुनाव में हमारा गठबंधन रहेगा।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हम सरकार का अंग है। हमारे गठबंधन के अंदर लोकतंत्र है। यहां बातों को रखा जाता है और सुना जाता है। समस्याओं का समाधान भी निकाला जाता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने विकास के उद्देश्य से पूरे भारत के 115 जिलों को चयनित किया है, जिसमें यूपी के 8 जिले शामिल है। उसमें सिद्धार्थनगर भी है। इसे  इसलिए चुना गया है क्योंकि यह पिछड़ा हुआ है। इस जिले पर ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है।

आशीष पटेल ने कहा कि जिन पिछड़े वर्ग और दलित वर्ग के लोगों ने सपा-बसपा छोड़ बीजेपी का साथ दिया उन लोगों की कुछ आशाएं और उम्मीदें हैं। उसी उम्मीद को पूरा करने के लिए हमारी पार्टी एक सुझाव दे रही है। यूपी में जितने जिले हैं हर जिले के थानों पर 50 प्रतिशत दलित और ओबीसी थानेदारों की नियुक्ति की जाए। तभी हम इन जातियों को संदेश दे पाएंगे कि हम आपको हृदय से स्वीकार करते हैं।

बता दें कि, सिद्धार्थनगर के जिला मुख्यालय में अपना दल के कार्यकर्त्ताओं की जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व एमएलसी आशीष पटेल, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, विधान मंडल दल के नेता नील रतन पटेल, राज्यमंत्री जय कुमार सिंह, विधायक संगम लाल गुप्त, जमुना प्रसाद सरोज, चौधरी अमर सिंह, डॉ.लीना तिवारी, राहुल प्रकाश कोल, डॉ.आरके वर्मा, हरीराम चौधरी आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static