अनुप्रिया पटेल ने कहा- सपा से गठबंधन की बातें मात्र अफवाह हैं

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 04:58 PM (IST)

आजमगढ: अपना दल (एस) की अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने रविवार को स्पष्ट किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ उनकी पार्टी के गठबंधन की बातें मात्र कोरी अफवाहें हैं। यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आयी पटेल ने कहा कि अपना दल ने पिछले तीन चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहें हैं।

उन्होंने सपा से गठबंधन की चर्चा से जुड़े पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के आगामी चुनाव में भी अपना दल और भाजपा के बीच चौथी बार गठबंधन को लेकर बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि सपा से गठबंधन की बात मात्र कोरी अफवाहें हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में पटेल की मां कृष्णा पटेल ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात कर उनकी अगुवाई वाले अपना दल के गुट का सपा से गठबंधन होने की बात कही थी। हालांकि अपना दल के दोनों गुट वैचारिक स्तर पर एक दूसरे के विरोधी हैं और अलग अलग चुनाव लड़ते हैं।

चुनाव में उनकी पार्टी की रणनीति के सवाल पर पटेल ने कहा कि अपना दल (एस) सामाजिक न्याय और भाजपा सरकार के विकास कार्य के मुद्दे के साथ चुनाव में जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में प्रदेश का बहुत विकास हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static