अखिलेश के परिवार में बड़ी सेंध! मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव BJP में हुईं शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 11:31 AM (IST)

लखनऊ: यूपी की सियासत में बड़ा उलटफेर हुआ है, जहां लगातार बीजेपी के खेमे से नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे थे, वहीं बीजेपी ने भी बड़ा दांव खेला है। सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहु अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गईं हैं। जिसके बाद से ये अखिलेश के परिवार में बड़ी सेंधमारी मानी जा रही है। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और पार्टी के मीडिया विभाग के प्रभारी अनिल बलूनी की मौजूदगी में अपर्णा यादव ने भगवा दल का दामन थामा। 

 

— BJP Uttar Pradesh (@BJP4UP) January 19, 2022

इस पर अपर्णा यादव ने कहा कि वह पीएम मोदी की कार्यशैली से हमेशा से प्रभावित रहती हैं। मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है और बीजेपी की योजनाओं से प्रभावित रही हूं।

 

उल्लेखनीय है कि अपर्णा यादव 2017 के विधानसभा चुनाव में लखनऊ कैंट से सपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि उन्हें भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा था। पिछले कुछ दिनों से अपर्णा के भाजपा में शामिल होने की अटकलें भी लगाई जा रही थी। वह कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर चुकी हैं। अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static