ARM द्वारा चालक को मिली गोली मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 01:50 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर-प्रदेश के फर्रुखाबाद में रोडवेज चालक द्वारा एआरएम को फोन कर सहायता मांगना महंगा पड़ गया। सहायता की जगह चालक को गाली-गलौज करते हुए एआरएम द्वारा गोली मारने की धमकी भी दी गई। जिसका ऑडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होनें से हडकंप मच गया है। वहीं रोडवेज कर्मी साथी के अपमान को लेकर आन्दोलन की राह पकड़ने की रणनीति बना रहे हैं।

आन्दोलन की राह पकड़ सकते: रोडवेज कर्मी
बता दें कि फर्रुखाबाद डिपो के नियमित चालक राम शरन सिंह नें क्षेत्रीय प्रबन्धक को भेज गये पत्र में कहा है कि वह बस लेकर फर्रुखाबाद से दिल्ली गया था। लेकिन वापस आते समय गभाना के निकट बस खराब होनें से सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक अंकुर विकास को फोन कर सहायता मांगी। जिस पर एआरएम उससे अभद्रता करने लगे। इतना ही नहीं फोन पर ही अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गोली मारने की धमकी तक दे डाली। जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथी का अपमान होंने से रोडवेज कर्मियों में काफी आक्रोश है। रोडवेज कर्मियों नें एआरएम के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यदि कार्रवाई नहीं हुई तो रोडवेज कर्मी जल्द ही आन्दोलन की राह पकड़ सकते है।
PunjabKesari
चालक नशे में था: ARM
वहीं पूरे मामले पर सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक अंकुर विकास नें बताया कि जो ऑडियो सुनाया जा रहा है वह 1:17 मिनट का है,जबकि पूरा ऑडियो 4 मिनट का है। रोडवेज के कुछ नेताओं के बहकाबे में आकर चालक ने ऑडियो एडिट करके डाला है। कभी-कभी समझाने में इस तरह के शब्द निकल जाते है। एआरएम का कहना है कि परिचालक से मेरी बात ही नहीं हुई चालक ने उसे वहां से डिपो में भगा दिया। जबकि परिचालक, चालक को बस रिपेयर करवाने के लिए कहता रहा लेकिन वह शराब के नशे में था जिससे वह परिचालक की बात नहीं मानी और बस 3 दिन तक वहीं रोक रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static