हथियार सप्लायर गैंग का पर्दाफाश, 7 अवैध असलहा समेत 3 शातिर गिरफ्तार; शौक पूरा करने के लिए करते थे सप्लाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 25, 2022 - 07:22 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के जनपद में अपराध और अपराधियों पर कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने सख्त निर्देश दिया है। इसी क्रम में मऊ जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के भदसा मानोपुर इलाके में घोसी पुलिस और स्वाट टीम ने चेकिंग के दौरान 3 शातिर अवैध असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से दो पिस्टल एक रिवाल्वर सहित कुल 7 अवैध असलहा बरामद हुआ है। इसके साथ ही एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है।
PunjabKesari
वहीं बताया जा रहा है यह शातिर अवैध असलहा तस्करों के द्वारा असलहा खरीदने और बेचने का काम करते थे और जो पैसे मिलते थे उससे अपना शौक पूरा करते थे। हालांकि इसमें महिला भी शामिल है और अभी 2 लोग फरार चल रहे हैं। फिलहाल इन तीनों के खिलाफ पुलिस से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
PunjabKesari
इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए आज अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने कहा की घोसी पुलिस और स्वाति में तीन शातिर अवैध तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से दो पिस्टल एक रिवाल्वर सहित कुल 7 असलहे बरामद किए गए हैं। यह तीनों असलहा बेचकर अपना शौक पूरा करते हैं और घोसी के रहने वाले कुछ लोगों को बेचते थे। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले में एक महिला भी शामिल है जो अभी फरार चल रही है और जल्द ही फरार 2 लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static