हाथरस कांड: चार्जशीट के बाद से चारों आरोपियों की नींद-भूख गायब, अलग बैरकों में रखने का इंतजाम

punjabkesari.in Sunday, Dec 20, 2020 - 01:09 PM (IST)

हाथरस: सीबीआई द्वारा हाथरस मामले में दुष्कर्म और हत्या के 4 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है। हत्या मामले के चारों आरोपी अब जेल के अलग-अलग बैरकों में रहेंगे। एक दिन पहले ही सीबीआई ने सभी आरोपियों संदीप, रवि, रामू और लव-कुश के खिलाफ आरोपपत्र दायर किए हैं। बताया जा रहा है कि चार्जशीट दाखिल होने के बाद से चारों आरोपियों की नींद और भूख गायब है। 

बता दें कि फिलहाल ये चारों एक ही बैरक में बंद हैं, लेकिन रविवार से इन्हें अलग-अलग बैरक में रखने की तैयारी की गई है। जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ जेल प्रशासन ने सभी आरोपियों को अलग-अलग बैरक में रखने का फैसला किया है। इस पर नम से आंखें लिए पीड़िता की भाभी ने कहा कि 'उनकी ननद का अंतिम बयान व्यर्थ नहीं गया।' गैंगरेप पीड़िता ने 22 सितंबर को अपनी मौत से पहले बयान में बताया था कि उनके साथ रेप हुआ जो सीबीआई की दो हजार पेज की चार्जशीट का प्राथमिक आधार बना। वहीं रोती हुई पीड़िता की मां कहती हैं कि 'मैंने सपना देखा कि वह चारपाई पर बैठकर चाय पी रही है। वह अब भी मेरे सपने में आती है। हमें अब भी विश्वास नहीं होता है कि वह अब दुनिया में नहीं है।'

पीड़िता के भाई का कहना है कि जब तक इंसाफ नहीं मिलेगा, हमेंं तब तक संतुष्टि नहीं मिलेगी। वहीं, बिटिया के भाई ने योगी सरकार की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए। उसने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने नौकरी और शहर में घर देने का वादा किया था, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बाद उन्होंने वादा पूरा नहीं किया है। इतना ही नहीं सरकार ने पूरी आर्थिक मदद भी नहीं दी है।

परिवार को सीआरपीएफ सुरक्षा प्रदान की गई है, लेकिन परिवार के सदस्यों का कहना है कि हमेशा सुरक्षाकर्मी नहीं रहेंगे। भाई ने कहा, "हम चाहते हैं कि सरकार हमें दिल्ली में एक घर दे ताकि हम यहां से दूर जा सकें और शांति से अपना जीवन जी सकें।"पीड़िता की वकील सीमा कुशवाहा ने भी एक समाचार चैनल से कहा कि वह मामले को दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग करेंगी। उन्होंने कहा, "यूपी के अधिकारियों पर भी मामले में लापरवाही का आरोप है। हम चार्जशीट में उनको शामिल करने की मांग करेंगे। यह निश्चित रूप से गांव में रह रहे पीड़िता के परिवार के लिए सुरक्षित नहीं है।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static