छोटे भाई की पत्नी और साली की हत्या के आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में बताया किसलिए की हत्या

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 05:49 PM (IST)

बदायूः थाना जरीफनगर क्षेत्र में मंगलवार की रात छोटे भाई की गर्भवती पत्नी और साली की हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने लज्जा देवी के तंज से गुस्साकर फावड़े हत्या करने की बात कबूल की है।

बता दें कि छोटे भाईयों ने बड़े भाई की एक बीघा जमीन हथियाने के लिए उसकी हत्या की योजना बना ली। कुल्हाड़ी लेकर बड़े भाई की हत्या करने पहुंचे भाईयों को गुस्से में देखकर सबसे छोटे भाई की गर्भवती पत्नी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी, शोर मचाने पर मृतका की छोटी बहन को भी मार डाला। ग्रामीणों की सूचना पर एसएसपी डॉ. ओपी सिंह और एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी।

जरीफनगर थानाक्षेत्र के गांव शेखपुरा निवासी 4 भाई रमेश, देवराज, उर्फ जंडौल, बहोरी उर्फ भोपाल, भगवंत और कमल सिंह गांव में ही अलग अलग रहते हैं। सबसे बड़े भाई रमेश की शादी नहीं हुई थी। उनके हिस्से का एक बीघा जमीन देवराज और बहोरी लाल हथियाना चाहते थे। सबसे छोटा भाई कमल सिंह हरियाणा में प्राईवेट नौकरी करता है। पत्नी लज्जा देवी (22) गांव में ही रहती थी। लज्जा देवी 7 महीने की गर्भवती थी। उसने मदद के लिए अपनी छोटी बहन मंजू (07) को घर बुला लिया था। मंगलवार शाम देवराज और बहोरी ने शराब पीने के बाद घर में मारपीट की। रात में लगभग 1 बजे देशराज और बहोरी घर लौटे तो उनके हाथ में कुल्हाड़ी थी। वे दोनों बड़े भाई रमेश को मारने के लिए पहुंचे थे। उनका चिल्लाना सुनकर पड़ोस के घर में सो रही लज्जा देवी की नींद टूट गई। उसने देशराज और बहोरी लाल को कुल्हाड़ी लिए देखा तो जेठ रमेश को भगा दिया। इससे बौखलाए देशराज ने कुल्हाड़ी से लज्जा देवी पर हमला कर दिया। सिर और चेहरे पर दो बार वार किया जिससे लज्जा देवी की मौत हो गई। उसकी चीख पुकार सुनकर जागी छोटी बहन मंजू ने शोर मचाया तो बहोरी ने कुल्हाडी से सिर पर वार कर उसकी भी हत्या कर दी।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static