टिकैत और उनके परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, आरोपी किसान आंदोलन में हुआ था शामिल

punjabkesari.in Sunday, Mar 12, 2023 - 01:51 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद पुलिस ने टिकैत  (Rakesh Tikait) परिवार को फोन पर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी हरियाणा का रहने वाला है और दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। इसके साथ ही आरोपी युवक किसान आंदोलन में भी शामिल हुआ था।
PunjabKesari
दरअसल, 8 मार्च को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाईल फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने अननोन नंबर से फोन कर टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। जिसको लेकर इस मामले में गौरव टिकैत के द्वारा भौराकला थाने में लिखित शिकायत की गई थी। जिसमें पुलिस ने तत्काल धारा 507,506 में मुकदमा दर्ज कर सर्विलांस की मदद से शनिवार को हरियाणा निवासी विशाल पुत्र देवा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पुलिस पूछताछ में बताया कि जस्ट डायल से उसने गौरव टिकैत का नंबर प्राप्त किया था। जिसके बाद 8 तारीख की शाम को शराब के नशे में उसने गौरव टिकैत के नंबर पर फोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था।
PunjabKesari
बता दें कि मुजफ्फरनगर जनपद की पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर मीडिया में एक विज्ञप्ति भी जारी की गई है। जिसमें साफ-साफ शब्दों में यह कहा गया है कि आरोपी ने फोन कर गौरव टिकैत से अभद्र भाषा का प्रयोग किया था, बम से उड़ाने तथा जान से मारने की बात पूरी तरह से जांच में निराधार पाई गई है।
PunjabKesari
इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ फुगाना देवव्रत बाजपाई ने बताया कि दिनांक 9 मार्च 2023 कों गौरव चौधरी द्वारा भोराकला थाने मे एक लिखित तहरीर दी गई थी। जिसमे उनके द्वारा बताया गया की फोन पर किसी व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी एवं अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। भौराकला पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए इसमें मुकदमा दर्ज कर लिया और जाँच पड़ताल के उपरांत शनिवार दिनांक 11 मार्च कों एक अभियुक्त विशाल पुत्र देवा सिंह जोकि दिल्ली का रहने वाला है उसे गिरफ्तार किया गया है। गहनता से पूछताछ में यह तथ्य सामने आये हैं की अभियुक्त ने अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया था और फिर उसके द्वारा गौरव चौधरी कों फोन करके इस तरह का काम किया गया, अभियुक्त हिरासत में है और विधिक कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static