शादी समारोह में  डीजे पर डांस कर रहे कलाकार की हार्ट अटैक से मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 04:19 PM (IST)

रामपुर: एक शादी समारोह में उस समय रंग में भंग पड़ गया जब डीजे पर डांस करते समय कलाकार को हार्ट अटैक आ गया। हालत बिगड़ने पर उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जिला - अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया।

अचानक तबीयत खराब होने पर जमीन पर गिर गया था युवक
मोहल्ला पुराना गंज निवासी सौरभ रुहेला (38) झांकी ग्रुप चलाता था। शुक्रवार की रात शाहबाद के मोहल्ला हकीमान में वह शादी समारोह में गया था। इसमें सौरभ का डीजे पर डांस का शो भी था। सौरभ के पड़ोसी अंकुश शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम में उसने करीब तीन घंटे डांस किया। इस दौरान अचानक उसके सीने में तेज दर्द हुआ और वह वहीं लेट गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले तो लोग कुछ नहीं समझ पाए बाद में तबियत बिगड़ने पर उसे सीएचसी ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने हार्ट अटैक का लक्षण बताते हुए उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सौरभ रुहेला के साथी उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने सौरभ को मृत घोषित कर दिया। सौरभ की मौत से परिजनों का बुरा हाल है। परिजन उसकी मौत से बेहाल हैं।

पहले भी हो चुकी है मौत 
गौरतलब है कि इस तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शादी समारोह में डीजे पर डांस के दौरान रंग में भंग पड़ चुका है। बीते कुछ दिनों में कई येसे मौके देखने को मिले हैं जहां डांस करते करते लोगों की मौत हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static