आजमगढ़ महोत्सव: तीसरे दिन भोजपुरी कलाकारों ने किया नाटक ''पुराने बिखरे सामान'', पूर्व सांसद दिनेश लाल यादव भी रहे मौजूद

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 12:13 PM (IST)

आजमगढ़ ( शुभम सिंह ): यूपी के आजमगढ़ में हर साल महोत्सव लगता है। इस साल भी हर साल के की तरह महोत्सव का आयोजन किया गया आज महोत्सव का तीसरा दिन था। तीसरे दिन भोजपुरी कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। एक बेहतरीन नाटक 'पुराने  बिखरे सामान'  के माध्यम से लोगो का मनोरंजन किया। नाटक का कार्यक्रम खत्म होने के बाद दिनेश लाल यादव से बातचीत किया गया और बातचीत में कई सवालों का उन्होंने जवाब दिया ।
PunjabKesari
दिनेश लाल यादव ने कहा कि बहुत ही अच्छा कार्यक्रम है और हर साल होता है देश के अलग-अलग कोने से कलाकार आते हैं लोगों को आनंद आएगा । भाई धर्मेंद्र यादव के आप पर एक तरफ बढ़ से लोग डूब रहे हैं तो वहीं आजमगढ़ प्रशासन केवल महोत्सव करने में लगा हुआ है। इस पर पलटवार करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा महोत्सव का जो डेट रखा गया था तो उसी डेट पर महोत्सव हो रहा है और बाढ़ आ गई है तो प्रशासन बाढ़ से भी निपट लेगी और किसी को पता थोड़ी था कि बाढ़ आ जाएगी जिला प्रशासन में महोत्सव की भी तैयारी की तो बढ़ भी जिला प्रशासन संभाल लेगी उसमें कुछ योगदान कर सकते हैं सांसद जी तो जरूर करें।
PunjabKesari
समाजवादी पार्टी का आरोप है कि इस महोत्सव में किसी भी जनप्रतिनिधि को नहीं बुलाया गया। इस पर प्रकाश करते हुए दिनेश लाल यादव ने कहा यह प्रशासन का विषय है किसको बुलाए किसको ना बुलाए जाए किसको नहीं और हमें भी तो नहीं बुलाया गया था हम आए हैं। पता था कि 18 तारीख से हो रहा है तो यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम आजमगढ़ के जन प्रतिनिधि रह चुके हैं इस नाते पहुंचे। हमको जरूरत थोड़ी है कि आप निमंत्रण देंगे तब आएंगे आजमगढ़ में कुछ भी हो रहा है अच्छा हो रहा है जहां हमको जाना चाहिए तो हम पहुंच जाते हैं  डीएम सामने हमने कहा था कि जैसे पिछली बार प्रोग्राम किया गया था उसी तरीके से इस बार भी किया जाएगा तो हमको जानकारी थी तो हम आए। 
PunjabKesari
रेलवे लाइन वाराणसी एरिया रिंग रोड को लेकर सवाल
दिनेश लाल यादव ने कहा कि मुझे लगता है कि जब सारी चीज बनेगी तो आपको खुद ही पता चल जाएगा और धर्मेंद्र यादव को जवाब मिल जाएगा  वित्त मंत्री जी ने जवाब दे दिया था सदन के अंदर ही की पैसा पास हो गया है जब धरातल पर बाकी चीज होने लगेंगे  जवाब उनका मिल जाएगा 

विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर पूछा गया
 फिल्मों को लेकर इतना व्यस्त रहता हूं कि मेरे पास इतना समय नहीं है कि मैं विधानसभा का चुनाव लड़ूं। हां वह अलग समय था कि मैं लोकसभा का चुनाव लड़ लिया जब प्रधानमंत्री जी ने कहा था तो बाकी में विधायक की चुनाव  लड़ नहीं सकता । मैं अपने लोगों को कितना दिन तक बैठा सकता हूं। मुझे लगता है राजनीति में क्या कुछ गलत नहीं होता है ना कुछ सही होता है सबका अपना-अपना नजरिया होता है। अखिलेश जी का अपना नजरिया है और योगी जी का अपना नजरिया है जिस तरह से योगी जी ने उत्तर प्रदेश  के छवि को सुधार है जिस तरीके से काम किया है प्रदेश को कितना आगे लेकर आए हैं। यह पूरा देश जानता इसलिए अखिलेश यादव जी के कंफर्मेशन की कोई आवश्यकता नहीं है । अखिलेश यादव की राजनीति हुई है हिंदुओं का खिलाफत करके मुसलमान का पक्ष लेकर के राजनीति करेंगे  जाति देख  कर राजनीत करेंगे तो सही नहीं हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static