हार्ट अटैक और लीवर फटने से हुई इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की मौत, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 01:28 PM (IST)

प्रयागराज: Inspector Anurag Sharma लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की रविवार को रोडवेज में मौत हो गयी थी। जिसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गया है। जिसमें इंस्पेक्टर अनुराग की मौत लीवर फटने और हार्ट अटैक आने से हुयी थी। रिपोर्ट में किडनी भी फेल होने का दावा किया गया है। पत्नी के मुताबिक मौत से पहले तीन बार फोन किया था। उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत कुछ खराब है, मैं सोने जा रहा हूं यह कर पति ने फोन काट दिया। उसके बाद उनके मौत की खबर पत्नी को दी गई यह सुनते ही पत्नी बेहोश हो गई।

प्रयागराज से लखनऊ में हुआ था स्थानांतरण
कोतवाली थाने के प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि सहारनपुर के निवासी अनुराग शर्मा का हाल ही में प्रयागराज से लखनऊ स्थानांतरण हुआ था और वह छुट्टी लेकर बस से प्रयागराज आ रहे थे। उनकी पत्नी और बच्चे प्रयागराज में ही रहते हैं। उन्होंने बताया कि अनुराग कल रात रोडवेज की बस में सवार हुए थे और आज सुबह जीरो रोड बस अड्डे पर सभी सवारियों के उतरने के बाद जब अनुराग अपनी सीट से नहीं उठे तो परिचालक ने उन्हें जगाने की कोशिश की और नहीं उठने पर उसने पुलिस को सूचना दी।

 हार्ट अटैक और लीवर फटने से मौत
 तिवारी ने बताया कि अनुराग शर्मा के परिजनों को उनके निधन की सूचना दे दी गई है। प्रथम दृष्टया उनकी मृत्यु ह्रदय गति रुकने से प्रतीत हो रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। हालांकि आज आई रिपोर्ट में हार्ट अटैक और लीवर फटने से मौत बताई जा रही है।

 मृतक आश्रित कोटे से अनुराग बने थे सब इंस्पेक्टर
अनुराग सहारनपुर के रहने वाले थे। उनके पिता शिव कुमार शर्मा यूपी पुलिस में सब इंस्पेक्टर थे। 2012 में उनकी मौत हो गई थी। मृतक आश्रित कोटे में अनुराग को सब इंस्पेक्टर बनाया गया था। 2013 में उनकी तैनाती बागपत में हुई थी। 2015 में अनुराग की शादी दिल्ली की रहने वाली नेहा के साथ हुई थी। अनुराग दो भाई, दो बहनों में दूसरे नंबर पर थे। पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे अनुराग के भाई अंकित शर्मा के आंसू भी नहीं थम रहे थे। फिलहाल अनुराग की मौत से पूरे परिवार  पर गम का पहाड़ टूट गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static