कन्नौज पुलिस चौकी में मारपीट का मामला:  कार से उतरते ही सांसद ने दारोगा को मारे थे कई थप्पड़, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 10, 2023 - 01:02 PM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक और उनके समर्थकों का पुलिस चौकी में मारपीट का वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में कार से उतरे ही सांसद ने दारोगा को कई थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे है।  अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में भाजपा सांसद सुब्रत पाठक समेत 10 नामजद 42 अज्ञात खिलाफ सरकार काम बाधा पहुंचाने, पुलिस कमिर्यों से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में सांसद के खिलाफ पुलिस पर हमले की जांच SIT कर रही है।

 

 जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, कन्नौज से उन्नाव पुलिस ने अपहृत युवक को बरामद कर चार आरोपियों को दबोचा। यहां से वह आरोपियों को उन्नाव ले गई। इसकी सूचना आरोपियों के साथियों को मिली तो वह कन्नौज की मंडी चौकी पहुंच गए। जहां उन्होंने जमकर हंगामा किया। चौकी प्रभारी के साथ अभद्रता की। पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। इस दौरान तीन दारोगा समेत सात लोग घायल हो गए। उपद्रव करने वाले भाजपा समर्थक बताए जा रहे। उसके बाद पुलिस ने सभी के खिलाफ सरकार काम में बांध पहुंचाने जैसे गंभीर आरोप  में मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं इस घटना को  लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पुलिसवालों ने की कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक के ऊपर एफ़आईआर… जनता पूछ रही है कब होंगे गिरफ्तार? उन्होंने कहा कि इन भाजपाइयों से बचने के लिए पुलिस क्या बुलडोज़र के पीछे छुपकर अपनी जान बचाए। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के गुण्डों के सामने खाकी लाचार है। अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिला हुआ है। यादव ने जारी बयान में कहा कि ताजा उदाहरण कन्नौज का है। जहां भाजपा सांसद ने अपने साथियों के साथ पुलिस चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उन्हें अधमरा कर दिया। सांसद की गुंडई के आगे पुलिस बेबस है। सांसद ने शर्मनाक करतूत की है, इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static