प्रेमी के निकाह क़ुबूल करते ही प्रेमिका के बदले सुर, लगाया था रेप का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 10:46 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश के रामपुर में अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां शादी का झांसा देकर मुकरने वाले प्रेमी पर तमंचे के बल पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली युवती अचानक पिघल गई और प्रेमी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने के लिए पुलिस से गुहार लगाने लगी। यह करिश्मा तब हुआ जब आरोपी युवक ने युवती को निकाह कुबूल करने का इकरार किया। यह माजरा देखकर पुलिस भी शांत हो गई और घर बसता देखकर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की।

मामला कोतवाली स्वार के मल्लूपुरा गांव का है, जहां पर एक युवक-युवती पिछले 2 साल से एक दूसरे से प्यार करते थे। इसी दौरान युवती के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और दूसरी जगह तय कर दी। शादी तय होने के बाद युवती ने घरवालों को अपने प्रेम के बारे में बताया उसके बाद प्रेमी युवक से बात की तो युवक शादी से मुकर गया। इसके बाद प्रेमिका ने थाने में गुहार लगाई। जिसके बाद एफआईआर दर्ज होने के डर से और जेल जाने के डर से प्रेमी युवक ने लड़की से निकाह करने की बात कबूल कर ली और लड़के के निकाह की बात कुबूल करने के बाद पुलिस ने भी किसी तरह की कार्रवाई करने से अब इनकार कर दिया है।

वहीं युवती ने बताया कि वह 2 साल से युवक को प्यार करती थी। इस बारे में परिजनों को खबर नहीं थी। परिजनों ने बिना पूछे उसका रिश्ता दूसरी जगह कर दिया। जिसके बाद उसने घरवालों को अपने प्रेम-प्रसंग के बारे में अवगत कराया, लेकिन युवक शादी से इनकार करने लगा। युवती ने बताया कि जब उसने थाने में रिपोर्ट कराई तो युवक शादी के लिए तैयार हो गया। 

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले में पुलिस द्वारा यदि कोई कार्रवाई की जाती है तो किसी के निजी जीवन में दखल अंदाजी मानी जाएगी। इस नाते पुलिस ने अपनी तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है। क्योंकि युवती खुद बयान दे रही है, उसका युवक से निकाह हो रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static