Ateeq-Ashraf Murder: आज प्रतापगढ़ लाए जा सकते हैं तीनों शूटर, कारागार में बढ़ाई गई सुरक्षा

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 01:30 PM (IST)

प्रतापगढ़: माफिया अतीक अहमद (Ateek Ahmed) और उसके भाई अशरफ अहमद (Ashraf Ahmed) की हत्या करने वाले तीनों हत्यारों को आज शाम प्रतापगढ़ लाया जा सकता है। दरअसल अतीक-अशरफ के तीनों हत्यारे अरुण मौर्या, सनी और लवलेश तिवारी पुलिस रिमांड पर हैं। बताया जा रहा है कि आज शाम 5 बजे यह रिमांड खत्म हो रही है। जिसके बाद उन्हें वापस प्रतापगढ़ जेल लाया जाएगा। जहां पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों की सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश-शिवपाल मिलकर करेंगे नगर निकाय चुनाव प्रचार, बीजेपी के गढ़ में सपा के प्रचार की कमान संभालेंगे शिवपाल
बुलंदशहर में कोल्ड स्टोर का स्ट्रक्चर गिरने से बड़ा हादसा, मलबे में दबे कई मजदूर...रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


बता दें कि बीती 15 अप्रैल को अरुण मौर्या, सनी और लवलेश तिवारी ने सरेआम गोलियां मारकर माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने उसी समय तीनों को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद तीनों को कोर्ट में पेश कर पुलिस ने उनकी रिमांड की मांग की थी। जिसे कोर्ट ने मंजूर कर तीनों हत्यारों को चार दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। वहीं, अब यह रिमांड आज रविवार को पांच बजे खत्म होने जा रही है। वहीं, रिमांड खत्म होने के बाद तीनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस प्रयागराज से प्रतापगढ़ जेल लाया जाएगा। बताया जा रहा है कि प्रतापगढ़ जेल में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इसके साथ ही पुलिस द्वारा जिला कारागार की सुरक्षा व्यवस्था और भी चौकस कर दी गई है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें....
 UP Civic Election: दूसरे चरण के नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन कल, शनिवार को 6,087 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
- Atiq Ashraf Murder Case: आरोपियों ने बनवाया था फर्जी आधार कार्ड, तीनों शूटर की आज कस्टडी रिमांड हो रही है पूरी


दरअसल आतंकी संगठन अलकायदा ने बीते शुक्रवार को 7 पन्नों की एक मैगजीन जारी कर अतीक-अशरफ की हत्या का बदला लेने का ऐलान किया था। जिसके बाद से पुलिस के साथ सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर आ गई है और तीनों हत्यारोपी सुरक्षा बढ़ा भी दी गई है। इसके अलावा प्रतापगढ़ जेल में सुरक्षा के अच्छे बंदोबस्त किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static