घर से दुकान जा रही किशोरी से जबरन दुष्कर्म का प्रयास, मुकदमा दर्ज

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2022 - 11:25 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में शुक्रवार को अपने घर से दुकान पर सामान लेने जा रही एक किशोरी को मोहल्ले के ही युवक ने हाथ पकड़ कर कमरे में खींच लिया और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। चीख पुकार करने पर किशोरी के परिजन दौड़े तो आरोपी सैफ अली ने शिकायत करने पर उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी और भाग गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।       

पुलिस ने बताया कि शिकोहाबाद में सुबह साढ़े 06 बजे पीड़िता घर से दुकान पर सामान लेने जा रही थी। जब किशोरी सैफ अली के दरवाजे से होकर निकली तो उसने उसका हाथ पकड़ कर अंदर कमरे में खींच लिया और उससे अश्लील हरकतें करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगा।       

किशोरी की चीख पुकार सुन कर उसके परिजन दौड़े तो सैफ अली उन्हें भी जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। घटना से मोहल्ले में आक्रोश फैल गया। परिजन किशोरी को लेकर थाने में पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस ने पीड़तिा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये टीम भेजी, लेकिन आरोपी नहीं मिला। इस पर पुलिस उसके माता-पिता को लेकर थाने आ गई।       

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपी युवक सैफ अली और उसकी बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static