मेरठ से टिकट कटने के बाद Atul Pradhan ने दी पहली प्रतिक्रिया, बोले- 'जो निर्णय लिया है उसे स्वीकार करता हूं...'

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 02:14 PM (IST)

UP News: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने मेरठ सीट से अतुल प्रधान का टिकट काटकर सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया है। चर्चा है कि वह सुनीता आज नामांकन दाखिल कर सकती हैं। वहीं, अतुल प्रधान टिकट कटने पर काफी मायूस लग रहे थे और उन्होंने इस पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है।

अतुल प्रधान ने कहा कि ''अखिलेश जी ने सोच समझ कर ही यह निर्णय लिया होगा। उन्होंने जरूर कुछ सोचा होगा। अब जो निर्णय लिया है उसे स्वीकार करता हूं, मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं।'' टिकट कटने के बाद अतुल प्रधान का यह पहला रिएक्शन सपा प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात करने के बाद सामने आया है।

यह भी पढ़ेंः समाजवादी पार्टी ने सुनीता वर्मा को मेरठ सीट से बनाया प्रत्याशी, अतुल प्रधान का कटा टिकट

बता दें कि मुरादाबाद-रामपुर की तरह मेरठ सीट पर भी सपा प्रत्याशी के चेहरे को लेकर कशमकश चल रही थी, लेकिन समाजवादी पार्टी ने मेरठ सीट से अतुल प्रधान का टिकट काटकर सुनीता वर्मा को टिकट दे दिया है। चर्चा है कि वह सुनीता आज नामांकन दाखिल कर सकती हैं। दरअसल, उम्मीदवार बदलने की खबर पर विधायक अतुल प्रधान ने गहरी नाराजगी जताई है। टिकट काटे जाने की अटकलों पर अतुल प्रधान ने कहा था कि अगर उनका टिकट काटा जाता है तो विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। जिसके बाद अतुल प्रधान ने अपना बयान बदल लिया।

यह भी पढ़ेंः Mathura Lok Sabha Seat: हेमा मालिनी ने मथुरा सीट से भरा नामांकन पत्र, भाजपा ने तीसरी बार बनाया उम्मीदवार
उत्तर प्रदेश की मथुरा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की उम्मीदवार हेमा मालिनी ने बृहस्पतिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। मथुरा से वर्ष 2014 और 2019 के चुनाव में सांसद चुनी गई हेमा मालिनी को पार्टी ने लगातार तीसरी बार इस सीट से उम्मीदवार बनाया है। उनके नामांकन के दौरान प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद थे।

​​​​​​​

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static