Auraiya News: एक्शन में औरैया पुलिस, वांछित चल रहे  57 आरोपी को दबोचा

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 05:49 PM (IST)

औरैया, (शिवम पाल): उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों को लेकर जहां सख्त रुख अपनाए हुए है, तो वहीं पुलिस भी एक्शन मोड़ में नजर आ रही है जहां पर जिले में वारंटी/वांछित चल रहे  57 आरोपी आरोपियों को  गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया है। इसे लेकर पुलिस मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर अपर पुलिस अधीक्षक आलोक मिश्रा ने जानकारी दी।

आपको बताते चलें अपर पुलिस अधीक्षक औरैया आलोक मिश्रा ने आज प्रेसवार्ता कर बताया कि औरैया पुलिस ने अभियान चलाकर अलग-अलग मामलों में न्यायालय से वांछित वारंटी चल रहे 57 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमे सदर कोतवाली पुलिस ने 7 वांछित वारंटी, दिबियापुर पुलिस ने 10 वांछित वारंटी,सहायल पुलिस ने 3 वांछित वारंटी को, थाना अजीतमल पुलिस ने 6 वांछित वारंटी को, फफूंद पुलिस ने 7 वांछित वारंटी को,थाना अयाना पुलिस ने 6 वांछित वारंटी को,थाना बिधूना पुलिस ने 8 वांछित वारंटी को,बेला पुलिस ने 6 वांछित वारंटी को,थाना अछल्दा पुलिस ने 2 वांछित वारंटी को,वही थाना कुदरकोट पुलिस ने 1 वांछित वारंटी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

ये भी पढ़ें:-  लापता बुआ भतीजी का शव तालाब में मिला, परिजनों में मचा कोहराम

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में शनिवार से लापता दो नाबालिग लड़कियों के शव रविवार को गांव के पास एक तालाब से बरामद किये गये। अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) मनोज कुमार रावत ने बताया कि जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के भवनियापुर उपाध्याय ग्राम पंचायत के मजरे छिछुली निवासी खुशबू गौतम (16) और उसकी भतीजी पूनम गौतम (12) शनिवार दोपहर को गांव के निकट स्थित एक तालाब के पास गईं थीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static