Auraiya Road Accident: खड़े डंपर में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार, एक बच्चे समेत 4 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 03:38 PM (IST)

Auraiya Road Accident: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में आज यानी शनिवार एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े गिट्टी लदे डंपर में पीछे जा घुसी। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आधे से ज्यादा डंपर के नीचे घुस गई। इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें कार चालक, एक बच्चा और दो महिलाएं शामिल है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

आगरा से लखनऊ की और जा रही थी कार
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर गांव हरनागरपुर समीप शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब हुआ। यहां पर तेज रफ्तार कार पीछे से डंपर में घुस गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने पर एक्सप्रेसवे सिक्योरिटी टीम व एरवाकटरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम आधे घंटे तक क्षतिग्रस्त कार से शव बाहर निकालने का प्रयास करती रही। यह कार आगरा से लखनऊ की और जा रही थी। पुलिस ने शवों को गाड़ी से बाहर निकाला।

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने निकाले शव
मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि कार में मृत मिले चालक की जेब से पुलिस ने आधार कार्ड बरामद किया। इसमें पते के तौर पर पीयूष यादव पुत्र शिव कुमार यादव फ्लैट नंबर 903 टावर सी-01 एलए रेजिडेंशिया के पास नोएडा सूरजपुर गौतम बुद्ध लिखा मिला। वहीं, चालक के बगल वाली सीट पर बैठी महिला का शव बुरी तरह से कार में फंसा रहा। कार के पीछे बैठी महिला व एक चार वर्षीय बच्चे के शव को भी कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकला। एक्सप्रेसवे पर खड़े डंपर के बारे में पुलिस ने जांच पड़ताल की। उसकी नंबर प्लेट पर कीचड़ लगा हुआ मिला। सूचना पर एम्बुलेंस भी पहुंच गई। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static