अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद पहुंचे हजरत कासिम शहीद, दरगाह पर चादर चढ़ाकर मांगी दुआ

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 01:03 PM (IST)

लखनऊ ( अनिल सैनी ): अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद तीन दिवसीय उर्स के अंतिम दिन दरगाह हजरत कासिम शहीद पहुंचे जहां उन्होंने चादर चढ़ाई और दुआ भी मांगी। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा है कि इस दरगाह से हमारा पुराना नाता है। नेता जी मुलायम सिंह और अमर सिंह भी यहाँ बराबर आते थे। उन्होंने कहा कि बाबा की दुआ से मैं अयोध्या से सांसद बना हूं। 
PunjabKesari
लखनऊ में दिलकुशा गार्डन स्थित दरगाह कासिम शहीद बाबा के तीन दिवसीय उर्स का समापन हो गया। उर्स के अंतिम दिन अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद समेत बड़ी संख्या में अकीदतमंद दरगाह पहुंचे। दरगाह पर परंपरागत तरीके से 500 मीटर लंबी चादर चढ़ाई गई और महफिल-ए-समा में 15 कव्वालों ने अपना कलाम पेश किया।

बाबा की दुआ से अखिलेश भी सफल हो रहे हैं
यह बाबा की दुआ है कि आज नेताजी के बेटे अखिलेश यादव सफल हो रहे हैं। हिंदुस्तान में उनका नाम हो रहा है। दरगाह गंगा-जमुनी तहजीब का केंद्र है। यहां सभी धर्म के लोग आते हैं और सब की मन्नत पूरी होती हैं। दरगाह में चारों ओर विभिन्न धर्म के लोग नजर आ रहे हैं।

दरगाह के सज्जादानशीन जुबैर अहमद ने बताया कि उर्स के अंतिम दिन अवधेश प्रसाद का आगमन हुआ। इसके अलावा तीन दिनों में हजारों की संख्या में लोग आए और चादर चढ़ाई। इस दरगाह पर सभी दलों के वरिष्ठ नेता आते रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static