Ayodhya: शिवपाल की रवानगी के बाद सपा कार्यकर्ताओं में मारपीट, पूर्व MLC अस्पताल में भर्ती; बोलीं- बेटे की तरह एक दिन हो जाएगी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 12:54 AM (IST)

अयोध्या: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)) महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की रवानगी के बाद पार्टी कार्यकर्ता भिड़ गये। उपद्रव में पार्टी की पूर्व एमएलसी एवं पूर्व प्रदेश महिला अध्यक्ष लीलावती कुशवाहा का कान फट गया। उन्होंने इस पूरे घटना क्रम को बड़ी साजिश बताया और कहा कि जिस तरह पहले उनके बेटे की हत्या हो चुकी है उसी तरह उनकी भी किसी दिन हत्या हो जाएगी।
PunjabKesari
बता दें कि शिवपाल यादव सपा के पूर्व विधायक जयशंकर पाण्डेय की पत्नी के तेरहवीं संस्कार में आये थे। उनके जाने के बाद सपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये जिसमें पार्टी की पूर्व प्रदेश महिला अध्यक्ष एवं पूर्व एमएलसी लीलावती कुशवाहा को अज्ञात लोगों ने पहले गाल पर मारा और कान पर भी मार दिया जिससे उनको गहरी चोट आ गयी। उन्हें अयोध्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान कुशवाहा की बेटी को भी चोट आई हैं।
PunjabKesari
यहां शिवपाल यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सपा के एक दूसरे कार्यकर्ता के घर जाने के लिए निकले। शिवपाल यादव अभी जय शंकर पांडे के घर के सामने गाड़ी में बैठे ही थे कि सपा कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की और बवाल शुरू हो गया। इसी बीच सपा की पूर्व एमएलसी लीलावती कुशवाहा और उनकी बेटी के साथ भी धक्का-मुक्की हुई जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान सपा की पूर्व एमएलसी लीलावती कुशवाहा के चेहरे पर और उनकी बेटी के हाथ में चोट आई है। इस पूरे मामले को लीलावती कुशवाहा बड़ी साजिश बता रही हैं और कह रही हैं कि जिस तरह पहले उनके बेटे की हत्या हुई थी उसी तरह किसी भी किसी दिन भी हत्या हो सकती है। लीलावती कुशवाहा ने कहा कि ''बिल्कुल साजिश है, मेरे बेटे की हत्या तो पहले ही हो चुकी है हमारी भी हत्या लोग करा सकते हैं। साजिश के तहत ही ऐसा हुआ है। सिक्योरिटी हटा ली गई और मेरी भी हत्या हो सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static