राम मंदिर मामलाः अयोध्या में 3 जून को होगी संतों की बैठक, सरकार पर दबाव बनाने की बनाई जाएगी रणनीति

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 11:51 AM (IST)

अयोध्याः लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ज़बरदस्त जीत के बाद एक बार फिर राम मंदिर मुद्दा उठ गया है। दरअसल, अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संत धर्माचार्य 3 जून को महत्वपूर्ण बैठक करने जा रहे हैं, जिसमें कई बडे संत व विहिप के केंद्रीय पदाधिकारी भी शामिल होंगे। यह बैठक महंत नृत्य गोपाल दास की अध्यक्षता में उनके आवास मणिराम दास जी की छावनी में होगी। बैठक में सरकार पर दबाव बनाने की रणनीति बनाई जाएगी।

बता दें कि बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हमें इसकी निगरानी करनी होगी। हालांकि उनके बयान स्पष्ट रूप से अयोध्या में मंदिर का जिक्र नहीं था, लेकिन माना जा रहा है कि वो राम मंदिर के मसले पर ही बोल रहे थे।

वहीं बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी कहते हैं कि मोहन भागवत की बात देश को भड़काने वाली है। मामला सुप्रीम कोर्ट में । क्या कोर्ट फैसला नहीं माना जाएगा? बातचीत के लिए पैनल बनाया गया है। बातचीत पूरी भी नहीं है और मोहन भागवत की तरफ से बयान आ गया। यह समाज को भड़काने वाली बात है। इकबाल अंसारी ने कहा कि हम देश के वफादार हैं और हम चाहते हैं कि देश तरक्की करे।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static