''2024 की लड़ाई राम मंदिर बनाने और कारसेवकों पर गोली चलाने वालों के बीच है'': ब्रजेश पाठक

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 04:00 PM (IST)

Bhadohi News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा नेता जोरों शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। बीजेपी लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों पर जीत हासिल करना चाहती है और इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसी क्रम में यूपी के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक आज भदोही जिले में पहुंचे। यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। डिप्टी सीएम ने कहा कि ''2024 की लड़ाई मंदिर बनाने और कारसेवकों पर गोली चलाने वालों के बीच है।''

सरकार ने आतंक का मुंह तोड़ जवाब दियाः ब्रजेश पाठक
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा को छोड़कर सपा, तृणमूल और कांग्रेस जैसी पार्टियां परिवारवाद से ग्रसित हैं। कांग्रेस के राज्य में आतंकियों को बिरयानी खिलाया जाता था और आज पुलवामा अटैक करने वाले आतंकियों के ठिकाने पर एयर स्ट्राइक कर सरकार ने आतंक का मुंह तोड़ जवाब दिया है। यह सब आपके वोट के कारण ही हुआ है।

आज दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी हैः डिप्टी सीएम
उप मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ''कांग्रेस पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालने का काम कर रही है। एनडीए की सरकार में आज दुनिया में भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है।'' बता दें कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक आज भदोही दौरे पर थे। यहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की। साथ ही उन्होंने इस बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

यह भी पढ़ेंः 'मोदी ने अपनी जेब से नहीं दिया गरीबों को फ्री में राशन...' मायावती ने साधा BJP पर जमकर निशाना
बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने आज आगरा में बसपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मायावती ने अपने उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील की और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने गरीबों को दिए जा रहे राशन का जिक्र करते हुए भाजपा और पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि आपके टैक्स के रुपये से फ्री में थोड़ा सा राशन मिलता है। यह राशन, मोदी या भाजपा की की जेब से नहीं मिलता।' साथ ही उन्होंने जनता को उनके बहकावे में न आने की अपील की।

​​​​​​​

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static