आजम खान का जेल में एक साल पूराः कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार से की रिहाई की अपील, कहा- हमें उनकी कमी महसूस हो रही

2/28/2021 12:41:14 PM

रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर से मौजूदा सांसद आजम खान पिछले 1 साल से सीतापुर की जेल में बंद हैं। 1 साल पूरा होने के बाद आज समाजवादी कार्यालय पर आजम खान के समर्थक जमा हुए इस बीच आज़म खान के नहीं होने पर उनकी कमी महसूस की। उनकी रिहाई की मांग करते  हुए सभी ने अपने हाथों में आजम खान, अब्दुल्ला आज़म खान और ताज़ीन फातमा और अखिलेश यादव की तस्वीर ले करके उन्हें याद किया।

वहीं समाजवादी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा कि हमें आजम खान की कमी महसूस हो रही है और आज आजम खान को पूरा 1 साल हो गया है जेल में बंद है और हम केंद्र सरकार और राज्य सरकार से यही मांग करते हैं कि उनको रिहा किया जाए और हमें न्यायालय पर भी पूरा भरोसा है कि हमें इंसाफ मिलेगा।

गौरतलब है कि रामपुर से समाजवादी पार्टी के मौजूदा सांसद आजम खान उनकी विधायक पत्नी ताज़ीन फात्मा और बेटे अब्दुल्ला आज़म खान 26 फरवरी 2020 को कोर्ट में सरेंडर हुए थे उसके बाद उन्हें सीतापुर जेल भेजा गया था। 2 महीने पहले खान की विधायक पत्नी ताज़ीन जमानत पर बाहर आ गई है लेकिन आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान अभी भी सीतापुर जेल में बंद है और उनको 26 फरवरी को पूरा 1 साल हो गया। 1 साल पूरा होने पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आजम खान की कमी महसूस की और कार्यालय पर जमा हुए और आजम खान को याद किया और साथ ही साथ उन्होंने केंद्र सरकार और राज्य सरकार से यह मांग की कि उनको रिहा किया जाए उनके ऊपर जो झूठे मुकदमे दर्ज हैं उन्हें हटाया जाए ।

 

 

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News