सार्वजनिक स्थल पर थूक कर आजम खान के समधी ने SP से दिखाई उद्दंडता, गिरफ्तार

6/2/2020 5:37:40 PM

रामपुरः समाजवादी पार्टी के नेता व रामपुर के सांसद आजम खान के समधी रिजवान मोहम्मद खान व उनका बेटा नियमों का उल्लंघन कर अपनी एसयूवी गाड़ी से जा रहे थे। वहीं पुलिस के रोकने पर पहले तो वे रुके नहीं वहीं पुलिस के पीछा करके रोकने पर वे एसपी से ही भीड़ गए। इतना ही नहीं हेकड़ी दिखाते हुए उन्होंने सड़कों पर भी थूक दिया। पुलिस के साथ उनकी ये हरकतें उन्हें मंहगी पड़ गई। पुलिस ने उन्हें और उनके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

पुलिस ने रोका तो बढ़ा दी गाड़ी की स्पीड
दरअसल सोमवार को रामपुर पुलिस सड़क पर चेकिंग अभियान चला रहा थी। चेकिंग के दौरान शाहबाद गेट चौराहे पर एसपी भी मौजूद थे। बिना मास्क लगाए निकले लोगों को रोककर चेतावनी दी गई और उन्हें मास्क दिए गए। इसी दौरान पुलिस को स्टार चौराहे की ओर से एक एसयूवी आती नजर आई। जब चौराहे पर खड़े सिपाहियों ने कार को रोका तो ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी और वहां से भागने की कोशिश की। पुलिस ने कार का पीछा किया और कुछ दूरी पर कार को रोक लिया गया। पुलिस ने बताया कि कार सवार लोगों को नीचे उतारा गया और उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि कार में आजम खान के समधी रिजवान और उनका बेटा अब्दुल रहमान बैठा था।

पुलिस ने मांगा ID तो लगे बगले झांकने
वहीं पुलिस ने बताया कि उन लोगों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने पुलिस को दबाव में लेना चाहा। मौके पर पहुंचे एसपी से भी वे भिड़ गए। पुलिस ने बताया कि दोनों ने मास्क नहीं लगा रखा था। पुलिस ने जब उन्हें पूछा तो रिजवान ने पुलिस को कहा कि उनका बेटा अब्दुल अमेरिका में पुलिस ऑफिसर है। एसपी ने उनका आईडी कार्ड मांगा और सख्ती कि तो वे फंस गए।

सार्वजनिक स्थल पर थूका फिर भिड़े SP से 
बता दें कि वे इतने पर ही नहीं रुके। पुलिस से भिड़ने के दौरान ही अब्दुल ने थूका और फिर एसपी पर दबाव बनाने लगे। पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी पर वे हेकड़ी दिखाने लगे जिसके बाद उन्हें मास्क देकर हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मास्क न लगाने, सार्वजनिक स्थान पर थूकने और सरकारी काम में बाधा डालने की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। बाद में मैजिट्रेट ने उन्हें जमानत दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

static