धर्म संसद के फैसले पर बोले आजम- देश में अराजकता व नकारात्मकता का माहौल, कभी भी बिगड़ सकते हैं हालात

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 01:46 PM (IST)

रामपुरः प्रयागराज में हुई धर्म संसद में शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद ने ऐलान किया है कि 21 फरवरी को राम मंदिर का शिलान्यास करेंगे। इस पर सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि देश में अराजकता व नकारात्मकता का माहौल है। कभी भी हालात बिगड़ सकते हैं। ऐसे में केंद्र व यूपी सरकार को देखना है कि लॉ एंड ऑर्डर न बिगड़ने पाए।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर के निर्माण की तारीखों के ऐलान से हम परेशान नहीं हैं, क्योंकि 6 दिसंबर 1992 को जो हुआ था, बाबरी मस्जिद को शहीद करने का हादसा, उससे बड़ा हादसा तो हिंदुस्तान के इतिहास में कभी नहीं हुआ। पूरी दुनिया ने जिसकी निंदा की। उसके बाद हर बात के लिए मुसलमान तैयार हो गया है और तैयार होना उसकी मजबूरी भी है। क्योंकि उसके पास कोई दूसरा रास्ता है, जो उम्मीद करता है संविधान से। उसे अदालतों पर उम्मीद है। हम तो बराबर कह रहे हैं कि, अदालत के फैसले का इंतजार करो और अपने हाथों में पत्थर न लो। मामला तो सुप्रीम कोर्ट में है। अब सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का पालन कराना, ये तो सरकारों का दायित्व है।

अमित शाह के "अगर महा गठबंधन सत्ता में आया तो हफ्ते में 1 दिन मायावती 1 दिन अखिलेश और एक दिन ममता रहेंगी पीएम" वाले बयान पर पलटवार करते हुए आजम खान ने कहा कि वे बिल्कुल परेशान ना हों, इस बारे में सोचें कि जिस सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल करते रहे हैं, उसका क्या होगा? सत्ता की फिक्र ना करें, जिनको तख्त मिलता है, उन्हें तख्ता भी मिलता हैं। तो तख्त वाले लोग कोई ऐसा काम न करें कि, तख्ते का इंतजाम इतिहास करें। परवाह न करें, जो भी होगा अच्छा होगा, पहले वो रुखसत हों।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static