''...उसकी आंख फुड़वा दी जाएगी, डरने की जरूरत नहीं है मोदी सरकार है'' मंत्री संजय निषाद के बिगड़े बोल

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 05:13 PM (IST)

कौशांबी: लोकसभा चुनाव अब अपने आखिरी दौर में पहुंचता जा रहा है। चार चरणों की वोटिंग हो चुकी है। तीन चरण बाकी हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के नेता जनसभाओं में अपना दमखम दिखाने में व्यस्त हैं। इसी कड़ी में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर तुम्हारे ऊपर कोई हांथ उठाएगा, तो उसका हाथ तुड़वा दिया जाएगा। 

 

इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि अगर कोई आंख दिखाएगा तो उसकी आंख फुड़वा दी जाएगी। किसी से डरने की जरूरत नहीं है मोदी सरकार है। आज के दिन में जितने माफिया गुंडे थे। सब मिट्टी में मिल गए हैं। आगे भी जीतने आएंगे सब मिट्टी में मिल जाएंगे। बीजेपी प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए यह बयान दिया है। बता दें कि चायल विधानसभा क्षेत्र के गढ़वा गांव में आज आयोजित जनसभा में संजय निषाद ने उक्त बातें कहीं। 

लोकसभा के पांचवें चरण के चुनाव को लेकर शनिवार शाम 6 बजे से प्रचार थम जाएगा। पांचवें चरण में 14 लोकसभा सीटों व विधानसभा की एक सीट पर उपचुनाव के लिए सोमवार को मतदान होगा। लोकसभा चुनाव के लिए 144 प्रत्याशी और लखनऊ पूर्व विधानसभा उपचुनाव के लिए चार प्रत्याशी मैदान में हैं। पांचवें चरण में मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, जालौन, झांसी, हमीरपुर, बांदा, फतेहपुर, कौशांबी, बाराबंकी, फैजाबाद, कैसरगंज, गोंडा की सीटों पर मतदान होगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static