''नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में सुरक्षा का बेहतर माहौल बना है'': सीएम योगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 03:53 PM (IST)

CM Yogi News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि पूरे देश में मोदी लहर प्रचंड रुप में है और भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार तीसरी बार सरकार बनाने को तैयार है। लोकसभा चुनाव के पहले चरण की समाप्ति के बाद सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की आठ सीटों समेत देश के 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हुए हैं। अब तक के रुझान इस बात को बहुत स्पष्टता के साथ प्रदर्शित करते हैं कि पूरे देश में आम जन का मत मोदी सरकार के लिए प्रचंड रूप से सामने आ रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि स्वभाविक रूप से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में सुरक्षा का बेहतर माहौल बना है, यह अछ्वुत और अभिनंदनीय है। उन्होंने कहा कि आधी आबादी तो पूरी तरह से मोदी के सुरक्षा के मॉडल को अंगीकार कर रही है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में सुरक्षित माहौल के साथ सुशासन का मॉडल भारत ने पूरी दुनिया को दिया है। मुख्यमंत्री ने पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ भाजपा शासित राज्यों में मोदी के मार्गदर्शन में सुरक्षा का बेहतर मॉडल दिया है, इसका हालिया उदाहरण रामनवमी का सकुशल आयोजन है, जबकि अपने तुष्टिकरण की नीति के लिए कुख्यात पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस सरकार के कारण वहां रामनवमी की शोभायात्राओं पर हमले हुए हैं। सनातन आस्था को आहत करने की किस हद तक कुचेष्टाएं हो रही हैं, यह एक बार फिर वहां देखने को मिला है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि सुशासन की पहली शर्त कानून व्यवस्था है। मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूरे देश और प्रदेशों में सुरक्षा का बेहतर माहौल देने का कार्य किया किया है। प्रथम चरण के जो रुझान देखने को मिले हैं, पूर्ण विश्वास है कि सातों चरण में भी यही माहौल देखने को मिलेगा। श्री योगी ने राजस्थान के चुनावी दौरे पर निकलने से पहले कहा ‘‘ राजस्थान परिवारवाद नहीं बल्कि राष्ट्रवाद, विकास, सुरक्षा और सुशासन के मोदी मॉडल को स्वीकार करते हुए प्रचंड बहुमत के साथ जिताने का कार्य करेगा। उन्होंने कहा कि मुझे दूसरी बार राजस्थान में चुनावी जनसभाओं के लिए जाने का अवसर मिल रहा है, जिसे लेकर मैं उत्साहित हूं। वहां हर बार नये स्वरूप में लोगों में उत्साह देखने को मिलता है।'' उन्होंने उम्मीद जताई कि इस बार भी शत प्रतिशत सीटें राजस्थान की जनता भाजपा को देने का कार्य करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static