आजमगढ़: 6 साल की मासूम का अपहरण फिर रेप करने के बाद की हत्या

punjabkesari.in Friday, Nov 22, 2019 - 02:22 PM (IST)

आजमगढ़: यूपी में लगातार मासूम बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म के मामले ने तूल पकड़ लिया है, और वहीं योगी सरकार एवं राज्य की पुलिस पूरी तरह से विफल नजर आ रही है। जिससे अपराधियों के होसलों ने मानों अपराधों की चरन सीमा तक पार कर दी है। जो कहीं भी किसी भी तरह से मनचाहे तरीके द्वारा अपने हवस के लिए मासूम बच्चियों को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला जनपद के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के पिचरी गांव में शुक्रवार की सुबह घर से पचास मीटर की दूरी पर 6 वर्षीय मासूम की नग्न अवस्था में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को देखकर आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद हत्या की गई है। घटना की जानकारी होने पर एसपी सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक, मुबारकपुर क्षेत्र के ओझौली गांव निवासी व्यक्ति अपनी पत्नी और 6 साल की पुत्री के साथ पिचरी गांव में किराए का मकान लेकर रहता था। परिजनों के मुताबिक गुरूवार की रात जब सभी भोजन करके सो रहे थे, तभी रात के दो बजे के बाद उसकी पुत्री को किसी ने विस्तर से अगवा कर लिया। तड़के नींद खुली तो परिजनों के तालाश करने पर पुत्री का शव घर से पचास मीटर की दूरी पर एक खाट पर मिला। इस घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। घटना की जानकारी होने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया।

उधर मौके पर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों में भी आक्रोश देखने को मिला। ग्रामीणों का कहना है कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। इस मामले में न्याय मिलना चाहिए और आरोपी की गिरफ़्तारी जल्द की जाए। ग्रामीणों ने मांग की कि पीड़ित परिवार आदिवासी है और सड़क किनारे रहता है। जिला प्रशासन परिवार को जमीन और मुआवजा दे।

एसपी प्रोत्रिवेणी सिंह ने बताया कि घर के पास ही एक बच्ची का शव बरामद किया गया है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तय होगा कि दुष्कर्म हुआ है कि नहीं। फिलहाल पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह घटना के खुलासे के लिए आदेश देते हुए टीमों का गठन कर दिया गया है।  मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static