विशेष पूजा के नाम पर बेटी की इज्जत लूटता रहा तांत्रिक, परिजन सोचते रहे बाबा उतार रहा 'भूत'

punjabkesari.in Monday, Jul 19, 2021 - 01:47 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक नाबालिक किशोरी से मौलाना द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिक किशोरी के ऊपर भूत प्रेत का चक्कर दूर करने के नाम पर फर्जी मौलाना ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने माता-पिता को कमरे के बाहर बैठा दिया। उसके बाद भूत उतारने के नाम पर ससके साथ हैवानियत की। परिजन सोचते रहे कि मौलाना बेटी का भूत उतार रहा है। जबकि फर्जी मौलाना उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ जिले के मुंडाली थाना क्षेत्र अंतर्गत का बताया जा रहा है। जहां पर एक व्यक्ति की 18 वर्षीय बेटी अक्सर बीमार रहती थी। परिजनों के अनुसार तमाम डॉक्टरों को दिखाने के बाद भी जब उसकी सेहत में सुधार नहीं हुआ तो परेशान परिजन मुंडाली में रहने वाले मौलाना के पास बेटी के इलाज के लिए पहुंचे। मौलाना ने युवती पर भूत-प्रेत का साया बताते हुए विशेष पूजा कर इलाज करने की बात कही। इसके लिए तांत्रिक ने परिजनों से कहा कि बड़ी बहन का भूत उतारने के लिए उसकी छोटी बहन पर तंत्र क्रिया करनी पड़ेगी। अंधविश्वास में में पागल परिजन फर्जी मौलाना की बात में आ गए। तांत्रिक ने गुरुवार को पूजा कार्यक्रम करना तय किया।  इसके लिए उसने पूजा सामग्री भी मंगवाई।

आरोप है कि विशेष पूजा अर्चना के नाम गुरुवार को तांत्रिक बीमार युवती के घर पहुंचा और उसकी की 13 वर्षीय किशोरी को अंदर कमरे में ले गया। जहां उसने किशोरी के साथ हैवानियत की। वहीं कमरे में नाबालिग किशोरी चिल्लाती रही परंतु अंधविश्वासी परिजन ने कोई ध्यान दिया।

अंधेरा करके कमरा अंदर से बंद कर लिया। परिजन बाहर बैठकर भूत उतारने का इंतजार करते रहे। इस बीच बेटी चीखती चिल्लाती रही लेकिन अंधविश्वासी परिजन ने कोई ध्यान दिया। वहीं जब किशोरी की हालत बिगड़ गई तो आरोपी मौलाना मौके से फरार हो गया। वहीं जब पीड़िता ने आपबीती परिजनों को  बताई जो उनके होश उड़ गए। मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस से की है। पुलिस आरोपी मौलाना की तलाश में  दबिश दे रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static