Mathura News: ''बाबा सिद्दीकी कोई भला आदमी थोड़े ही था, उसके तो दाऊद से भी संबंध थे: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का ''शूटर''

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2024 - 08:55 AM (IST)

Mathura News: मथुरा में पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार हुए लॉरेंस बिश्नोई-हाशिम बाबा गिरोह के 'शूटर' योगेश उर्फ राजू ने दावा किया है कि मुंबई में मारे गये (महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री) बाबा सिद्दीकी कोई भला आदमी थोड़े ही थे, उनके तो भारत के अतिवांछित अपराधी दाऊद इब्राहिम तक से संबंध हैं। पुलिस के अनुसार मौजूदा समय में योगेश उर्फ राजू लॉरेंस बिश्नोई गिरोह में शामिल होकर कई वारदातों को अंजाम देता रहा है और दिल्ली में पिछले माह हुए सनसनीखेज नादिरशाह हत्याकांड का मुख्य ‘शूटर' भी है। हालांकि उसका मुंबई में 12 अक्टूबर को हुई राजनेता की हत्या से कोई संबंध नहीं है।

'बाबा सिद्दीकी कोई भला आदमी थोड़े ही था: लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का 'शूटर'
पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने बताया था कि दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा की सूचना के आधार पर रिफाइनरी थाना पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत बदायूं के योगेश कुमार उर्फ राजू (26) को गुरुवार तड़के रेलवे स्टेशन को जाने वाले रास्ते पर मुठभेड़ के बाद पकड़ा। मुठभेड़ में राजू को पैर में गोली लगने के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसने पत्रकारों से कहा कि फिल्म अभिनेता सलमान खान के मामले में लारेंस बिश्नोई गिरोह के बीच आ रहा नेता बाबा सिद्दीकी इसलिए मारा गया, क्योंकि वह कोई भला आदमी नहीं था, उस पर तो खुद वहां मकोका (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून) में मामला दर्ज था।

जानिए, क्या कहना है लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के 'शूटर' राजू का?
राजू ने कहा कि आम आदमी पर तो मकोका मामला दर्ज होगा नहीं, बल्कि उसके बारे में तो यह कहा जाता है कि वह दाऊद (1993 के मुंबई नरसंहार सीरीज बम ब्लास्ट) का आदमी था। उसने कहा कि जब कुछ लोग ऐसे किसी के बीच में आएंगे, तो कुछ न कुछ तो होगा ही..। दिल्‍ली में नादिरशाह की हत्या के बारे में राजू ने बताया, उस मामले में उसका तो किसी से कोई सम्पर्क था ही नहीं, दिल्ली वाले दोस्तों के जरिए ही बात हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static