CM Yogi की जीरो टॉलरेंस नीति को चुनौती देता बाबू, रिश्वतखोरी का वीडियो Social Media पर वायरल

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 04:06 PM (IST)

मुरादाबाद(सागर रस्तौगी): उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति (Zero Tolerance Policy) अपना रहे हैं, मगर बिजली विभाग (Electricity department) में तैनात बाबू प्रदेश के मुखिया की जीरो टॉलरेंस नीति को चुनौती दे रहा है।

PunjabKesari

वीडियो में बिजली उपभोग्ता से पैसे लेता नजर आ रहा है भ्रष्ट बाबू राजीव सैनी
जानकारी के मुताबिक, ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद का है। जहां जिले के थाना डीलारी क्षेत्र स्थित बिजली विभाग के विद्युत वितरण उपखंड डीलारी खंड तृतीय  मुरादाबाद में तैनात बाबू राजीव सैनी का पैसे लेते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे भ्रष्ट बाबू राजीव सैनी बिजली उपभोग्ता से पैसे लेते नजर आ रहा है। बिजली उपभोग्ता वीडियो में 500 के करीब 34 नोट गिन बाबू को दे रहा है और कह रहा है बाबू जी अब मेरा काम हो जायगा तो बाबू बोले अब चिंता न करो।

PunjabKesari

योगी सरकार के भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश करने के सपने को ध्वस्त कर रहा भ्रष्ट बाबू राजीव सैनी
आपको बता दें कि इससे यह बात साफ जाहिर है कि किस तरह बिजली विभाग का भ्रष्ट बाबू राजीव सैनी योगी सरकार के भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश करने के सपने को ध्वस्त कर रहा है। अब देखना होगा कि इस भ्रष्ट बाबू राजीव सैनी के खिलाफ आला अधिकारी क्या कारवाई करते है या जांच का नाम दे इसे ठंडे बस्ते में डाल देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static