महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को दी भद्दी भद्दी गालियां, कल्याण सिंह की प्रतिमा का अनावरण...पढ़े यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 06:07 AM (IST)

नोएडा: पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी करने वाले कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि इसी बीच एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ एक महिला बदसलूकी घटना सामने आई है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में महिला गार्ड को भद्दी भद्दी गालियां दे रही है। 

कल्याण सिंह की पुण्यतिथि आज, CM योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य व ब्रजेश पाठक ने दी श्रद्धांजलि
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पहले मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की आज पहली पुण्यतिथि है। इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक ने श्रद्धांजलि दी। लखनऊ के कैंसर इंस्टीट्यूट में सीएम योगी आज कल्याण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

BJP नेता को कार में 'डार्लिंग' के साथ पत्नी ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, बीच सड़क में चप्पलों से की पिटाई
कानपुरः यूपी के कानपुर जिले से बीजेपी के एक क्षेत्रीय मंत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। जिसमें उसकी पत्नी और परिजन उसको पीटते हुए नजर आ रहे है। बता दें कि बीजेपी नेता की पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसके पति के महिला नेत्री के साथ अवैध संबंध है। 

मथुरा में बंदरों का बढ़ा आतंक, DM का चश्मा लेकर भागा बंदर, देखें तस्वीरें...
मथुराः यूपी के मथुरा में बंदरों आतंक इतना बढ़ गया है कि आम आदमी ही नहीं अफसर भी परेशान हैं। आए दिन बंदर कभी लोगों पर हमला कर देते हैं। इसी कड़ी में बंदरों के आतंक का शिकार इस बार डीएम साहब हो गए।

फर्जी फेसबुक पेज बना कर दी CM योगी का सिर काटने की धमकी, दो करोड़ रुपये का इनाम देने की कही बात
मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किसी ने सिर कलम करने की धमकी दी है। कुछ दिन पहले भी ऐसी ही एक धमकी सीएम को दी गई थी। जिसे दोहराते हुए एक बार फिर इसी तरह की धमकी फेसबुक पेज के जरिए दी गई है। इसमे सीएम योगी का सिर कांटने वाले को दो करोड़ रुपये का इनाम देने की भी बात की गई है।

किसान नेता राकेश टिकैत को पुलिस ने हिरासत में लिया, कार्यकर्ताओं में भारी रोष
गाजीपुर: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को गाजीपुर बॉर्डर से पुलिस ने हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया है।  हिरासत के के बाद भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में रोष का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि राकेश टिकैत दिल्ली में एक धरना प्रदर्शन में शामिल होने जा रहे थे। वही इस बात का पता चलते ही कुछ कार्यकर्ता थाने में उन्हें मिलने पहुंचे पर मिलने नही दिया गया। इस बात को लेकर कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया है।

UP: ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों के मोबाइल इस्तेमाल पर लगी रोक, नए आदेश जारी
लखनऊः उत्तर प्रदेश के मथुरा में बांके बिहारी मंदिर में हुए हादसे में पुलिस की लापरवाही का मामला सामने आया था। जिसके बाद पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। जिसके चलते पुलिस कमिश्नर ने महत्वपूर्ण स्थानों पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान मोबाइल इस्तेमाल करने के पर रोक लगा दी है। इसके लिए पुलिस कमिश्नर ने पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए है।

मथुरा को बड़ी सौगात, यमुना में गंदा पानी रोकने के लिए CM योगी ने दो सीवेज प्लांट को दी मंजूरी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने जन्माष्टमी के अवसर पर कान्हा की नगरी मथुरा में नमामि गंगे राष्ट्रीय मिशन के तहत 282.42 करोड़ रुपए की लागत वाली दो सीवेज परियोजनाओं को मंजूरी प्रदान कर दी है।   सूत्रों से रविवार को मिली जानकारी के मुताबिक यमुना में गंदा पानी जाने से रोकने के लिय बनायी गयी इस परियोजना में 4 जगहों पर इंटरसेप्शन और डायवर्जन संरचनाएं बनाई जाएंगी। 

श्रीकांत त्यागी के पक्ष में नोएडा में ‘महापंचायत', 'भाजपा नेताओं का प्रवेश बंद' का लगा बैनर
नोएडा: उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 93बी स्थित एक सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए नेता श्रीकांत त्यागी के पक्ष में रविवार को यहां त्यागी समुदाय के लोगों ने ‘महापंचायत' की। स्थानीय लोगों के आह्वान पर गेझा गांव के रामलीला मैदान में सुबह लगभग 10 बजे महापंचायत शुरू हुई। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों जैसे गाजियाबाद...

पुण्यतिथि: मुख्यमंत्री योगी ने कल्याण सिंह की 12 फुट की प्रतिमा का किया अनावरण
लखनऊ: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह की रविवार को कल्याण सिंह की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल्याण सिंह की 12 फुट की कांसे की प्रतिमा का अनावरण किया। इस मौके पर योगी ने राममंदिर निर्माण में स्वर्गीय कल्याण सिंह की भूमिका का उल्लेख किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static