BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- सरकार उसी की जिसके जूते में दम...

9/27/2021 12:51:54 PM

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला पंचायत सदस्य ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर पार्टी की किरकिरी करायी है। सहसवान विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्षत्रिय सम्मेलन के दौरान असौली के जिला पंचायत सदस्य राजेश सिंह उर्फ झंडू भईया ने जूता महिमा का बढ़ चढ़ कर बखान किया। उन्होंने मंच पर खड़े होकर खुलेआम थाने और कोतवाली में तैनात अधिकारियों को जूते से कंट्रोल में कॉल करने की बात की। जिला पंचायत सदस्य का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

उन्होंने कहा ‘वैसे तो लोकतंत्र बड़ी चीज है और देश में लोकतंत्र और प्रजातंत्र का बोलबाला है लेकिन बोलबाला उसी का होता है जिसके जूते में दम होता है। सरकार उसकी चलती है जिसके जूते में दम होता है। कोतवाली थाने में उसी की चलती है जिसके जूते में दम होता है।' उन्होंने जिले की कछला नगर पंचायत चेयरमैन को महा गुंडा बताते हुए कहा कि उनके पास पांच वोट हैं लेकिन जूते के दम पर चेयरमैन हैं। उन्होंने खुद को भी जूते के दम पर जीता हुआ बताया। झंडू भैया ने पूरी ठाकुर बिरादरी को ही नसीहत दे डाली कि एक दूसरे से गद्दारी मत करो जोश में यहां तक बोल गए कि अगर मेरे बाप का मर्डर करोगे, मेरी बहन को भगवा दोगे, खेत की मेड़ काटोगे और सोचोगे की फूल बरसेंगे तो हम फूल नहीं बरसायेंगे।

वहीं, समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक एवं जिला अध्यक्ष प्रेमपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार गुंडों की सरकार है। उसे ना जनता की फिक्र है ना अधिकारियों की। न वे जनता की इज्जत करना जानते हैं ना किसी अन्य की। गुंडागर्दी के अलावा कोई भी चीज उनके पास नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static