Badaun: दोपहर में ही लेकर आ गया था साजिद चाकू, फिर रोने लगा...दुकान में फेशि‍यल करवा रहे युवक ने क्‍या बताया?

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2024 - 10:51 AM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दो मासूम बच्चों की हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है। हत्याकांड के बात ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि आरोपित साजिद के मन में कोई बात बैठ गई थी। जिससे वह गुस्से में आ गया था। उसका गुस्सा बढ़ता गया और वह वारदात को अंजाम दे बैठा। साजिद ने हत्या की तैयारी करनी दो बजे से ही कर दी थी। 

साजिद कभी-कभी अजीब हरकत करता था- मोहल्ले वाले
आरोपित साजिद ने दो साल पहले ही यहां दुकान खोली थी। इसके बाद से वह मोहल्लेवालों के बाल काटता था। मृतक बच्चों का घर और आरोपी की दुकान की दूरी मात्र 10 से 15 कदम की है। अपनी दुकान पर बैठ कर आरोपित पीड़ित परिवार का घर साफ देख सकता था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि वह कभी-कभी अजीब हरकत करता था, लेकिन उसका भाई जावेद एकदम ठीक था।

भाई साजिद मंगलवार को कुछ परेशान लग रहा था- जावेद
जावेद ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका भाई साजिद मंगलवार को कुछ परेशान लग रहा था। उसने साजिद से पूछा तो उसने मन अच्छा न होने की बात कही थी। जावेद ने ही बताया कि उन लोगों ने उस दिन चार बजे के आसपास दुकान बंद की थी, इसके बाद घर चले गए थे। घर जाने के बाद साजिद ने उससे कहा था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही और फिर वह शहर के लिए निकल गया था। इसके बाद उसके पीछे वह गया। इसके बाद साजिद उसे विनोद के घर ले गया, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया।

साजिद बाजार से आने के बाद रोने लगा था- जावेद
जावेद के बयानों को मानें तो साजिद चाकू दोपहर में ही लेकर आ गया था। उस समय भी वह परेशान था। इस दौरान साजिद की दुकान पर मौजूद एक ग्राहक फेशियल करा रहा था। वह उसी मोहल्ले का रहने वाला है। उसने बताया कि साजिद बाजार से आने के बाद रोने लगा था। वह अपनी आखों पर हाथ रखकर रो रहा था। उसके भाई ने पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन लग रहा था जैसे वह परेशान है। उसके मन में क्या चल रहा था, यह शाम को जब हत्या की खबर सुनी तब पता चला। इस ग्राहक के बारे में पुलिस को जानकारी है। पुलिस एक बार उससे पूछताछ कर चुकी है। इस पूर घटनाक्रम से यह साफ है कि बच्चों की हत्या उसने अचानक नहीं की। उसने पहले पूरी साजिश रची, फिर वारदात को अंजाम दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static