बदायूं जिला प्रशासन करेगा शिवपाल यादव के धमकी भरे वीडियो की जांच, रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Apr 05, 2024 - 02:25 PM (IST)

बदायूं: बदायूं जिला प्रशासन समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव के एक कथित रूप से धमकी भरे वायरल वीडियो की जांच करेगा। दरअसल, शिवपाल यादव का एक कथित वीडियो जिले में वायरल हो रहा है, जिसमें वह मंच से कह रहे हैं ‘हम सबसे वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक नहीं तो बाद में हिसाब होगा। संभावना व्यक्त की जा रही है कि यह वायरल वीडियो सहसवान विधानसभा क्षेत्र के कस्बा मुजरिया क्षेत्र का है। जहां एक अप्रैल को सहसवान में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में जाते समय शिवपाल अपने काफिले के साथ कुछ देर तक रुके थे और लोगों को संबोधित किया था।

वीडियो की जांच के बाद होगी कार्रवाई
वायरल वीडियो में शिवपाल सिंह के साथ सहसवान सपा विधायक ब्रजेश यादव और शिवपाल के बेटे आदित्य यादव भी साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। जिलाधिकारी बदायूं मनोज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि उन्होने भी वीडियो ट्रेस किया है। निर्वाचन आयोग लखनऊ से इस वायरल वीडियो के संबंध में जानकारी मांगी गई है। वीडियो की भी जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी रिपोर्ट आती है उसके आधार पर संबंधित के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari
शिवपाल यादव ने दी सफाई
शिवपाल यादव ने अपने इस वायरल वीडियो पर सफाई दी है। इस पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो कांट- छांट के दिखाया गया है। नेट पर वायरल हुआ वीडियो पूरा नहीं है, आगे और पीछे का हिस्सा काटा गया है।

यह भी पढ़ेंः 'बाद में हिसाब होगा...' वाले बयान पर शिवपाल यादव ने दी सफाई, कहा- वीडियो काट- छांट के दिखाया गया है
समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव का एक धमकी भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह कहते दिख रहे थे कि हम सभी से वोट मांगेंगे, वोट दोगे तो ठीक नहीं तो इसका बाद में हिसाब किताब होगा। वहीं, अब उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वीडियो कांट- छांट के दिखाया गया है। नेट पर वायरल हुआ वीडियो पूरा नहीं है, आगे और पीछे का हिस्सा काटा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static