बदायूं जिले के कुछ अधिकारी भाजपा नेताओं के इशारे पर काम कर रहे हैं: शिवपाल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 08:29 PM (IST)

बदायू: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव और बदायूं लोकसभा सीट से पार्टी उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को आरोप लगाया कि जिले के कुछ अधिकारी भाजपा नेताओं के इशारे पर काम कर रहे हैं और ग्राम प्रधानों, बीडीसी को धमका रहे हैं। यादव ने पत्रकारों से कहा कि जिले के कुछ अधिकारी भाजपा नेताओं के साथ मिलकर प्रधानों, बीडीसी और जिला पंचायत सदस्यों को भाजपा के पक्ष में काम करने के लिए धमका रहे हैं। उन्होंने कहा,''मैंने इसकी शिकायत जिलाधिकारी मनोज कुमार से की है।'' उन्होंने कहा,‘‘ अगर जिलाधिकारी इस संबंध में कार्रवाई नहीं करते हैं तो हम इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से करेंगे।''

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दो लड़कों के मिलन को ‘फ्लॉप शो' बताने वाले बयान पर यादव ने कहा कि वह जिन दो लड़कों का जिक्र कर रहे हैं, वे नेता हैं, कलाकार नहीं। उन्होंने कहा, "दोनों नेता हैं और नेता कभी फ्लॉप नहीं होते।" लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में दोनों पार्टियों के बीच गठबंधन को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सहारनपुर में कहा था कि 'दो लड़कों की फ्लॉप फिल्म' एक बार फिर रिलीज हो गई है।

सपा संस्थापक, दिवंगत मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने संबंधी उनके (अपर्णा यादव के) कथित बयान पर यादव ने कहा, "अब तक उन्हें क्या मिला है, उन्हें कुछ नहीं मिला। भाजपा सिर्फ झूठे आश्वासन देती है, झूठे वादे करती है, यह झूठ की पार्टी है ।'' यादव ने कहा कि बदायूं लोकसभा सीट से नामांकन 15 अप्रैल को दाखिल किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static