बाहरवाली को खुश करने के चक्कर में उड़ा दिया घरवाली के गहने, भेद खुलने पर पत्नी ने किया ऐसा हाल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 19, 2022 - 04:57 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज जिले में एक शादीशुदा आशिक अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए अपने पत्नी की गहनों पर हाथ साफ करने लगा। अपने शौहर की हरकतों से परेशान है। उसने अपने शौहर और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मारपीट और लाखों की कीमत के गहने चोरी करने की करेली थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

वहीं महिला का कहना है कि उसका पति अपनी गर्लफ्रेंड के लिए उसके कीमती गहने चोरी करके ले गया। इस बात की जानकारी होने पर पत्नी ने उसे पकड़ा और उससे पूछा तो पति ने उसे धमकी दी और कहा कि वो खुद मर जाएगा। महिला ने परेशान होकर पुलिस से मामले की शिकायत की। 

पीड़ित महिला ने पुलिस के सामने बयान दी कि उसका 10 साल पहले निकाह हुआ था। उसका शौहर चूड़ी बेचता है। कुछ समय पहले एक महिला के साथ उसका प्रेम संबंध शुरू हुआ। महिला को लेकर वह कुछ दिन गायब भी रहा। आरोप है कि उसी के चक्कर में उसके लाखों के गहने चोरी करके लेता गया। विरोध करने पर उसे मारा पीटा। धमकी दी है कि शिकायत की तो वह आत्महत्या कर लेगा।

बता दें कि जार्जटाउन पुलिस ने मंगलवार को चोरी के गहनों के साथ तीन चोरों को गिरफ्तार को पकड़ने के बाद जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार, पुलिस ने बताया कि तुलारामबाग निवासी वंदना सिंह के घर में दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरों ने गहने उड़ाए थे। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में चोरों का हुलिया कैद मिला। फुटेज की मदद से पुलिस ने 24 घंटे में चोर बलिया निवासी संदीप सिंह, दारागंज के निखिल और हंडिया के मो. आरिफ को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के सोने के सिक्के, बाली, लॉकेट का टुकड़ा, 14 हजार रुपये बरामद हुआ। तीनों नशेड़ी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static