Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम वाले बाबा यूपी आएंगे तो सपा करेगी विरोध: सपा के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 06:24 PM (IST)

लखनऊ, Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कई दिन बिहार में अपना दिव्य दरबार लगाया। पटना के नौबतपुर में 5 दिवसीय हनुमान कथा की। जिसमें लाखों लोग शामिल हुए। वहीं धीरेंद्र शास्त्री के आने से पहले महागठबंधन से JDU और RJD ने खुलकर विरोध किया। वहीं अब इसका असर यूपी में देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में अब समाजवादी पार्टी धीरेंद्र शास्त्री के यूपी आने को लेकर विरोध में आ गई है।
PunjabKesari
बाबा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर सपा ने ऐलान किया है कि अगर बाबा यूपी में हिंदू राष्ट्र का एजेंडा लेकर आए तो उनका विरोध किया जाएगा। वहीं सपा के प्रवक्ता सुनील सिंह साजन का बयान सामने आया है। बाबा धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ उन्होंने कहा, "सपा इस देश और प्रदेश का जो समाजिक और राजनीतिक ताना बाना है। अगर इसको कोई बिगाड़ता है तो उसके खिलाफ बोलेगी। साथ ही सपा उसके खिलाफ खड़ी होगी।”
PunjabKesari
सपा प्रवक्ता ने कहा कि धर्म विशेष के खिलाफ आप अफवाह फैला रहे हैं। ये तब है जब आपके खुद के रिश्तेदार उसी धर्म के लोग हैं। क्या धीरेंद्र शास्त्री के रिश्तेदार मुस्लिम नहीं हैं? धीरेंद्र शास्त्री ये बताएं, या तो वो बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहे हैं या फिर अपने भक्तों के साथ धोखा कर रहे हैं। भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कहने वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री कई दलों के निशाने पर हैं। वहीं अब RJD को सपा का समर्थन मिलता नजर आ रहा है। यूपी में भी कई लोगों ने बाबा धीरेंद्र शास्त्री का विरोध करना शुरू कर दिया हैं। सोशल मीडिया पर सपा समर्थक धीरेंद्र शास्त्री के बारे में भला बुरा लिख रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static