बागपत में फिर बोली पुलिस की गोली, Encounter के दौरान शातिर बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jan 10, 2021 - 04:32 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से मुठभेड़ के दौरान एक शातिर बदमाश को घायल करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक तंमचा 2 कारतूस और लूटी गया पिस्टल और रकम बरामद की है। पुलिस उपाधीक्षक ओमपाल सिंह ने बताया कि शनिवार की देर रात बागपत से मेरठ रोड पर व्यापारी रविन्द्र कुमार से 3 बदमाशों ने 30 हजार रुपए लूट लिए थे। सूचना मिलते ही पुलिस ने एक अभियुक्त को जनता की मदद से भागते हुए पकड़ लिया, जबकि 2 अभियुक्त भागने में सफल रहे।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा, 2 कारतूस व लूटे हुए 9,500 रुपए बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम गौरव बताया। मोटरसाइकिल पर बैठाकर उपनिरीक्षक गजेन्द्र सिंह थाने ले जा रहे थे, तभी अभियुक्त ने मौका पाकर उपनिरीक्षक की पिस्टल लूट ली और मोटरसाइकिल से कूदकर भाग गया। जिसकी तलाश के लिए एसओजी टीम व कोतवाली प्रभारी बागपत की ओर से आस-पास कोंबिग की गई तो रात्रि करीब 12 बजे बागपत से चमरावल रोड पर बिजली घर के पास पुलिस ने उसे रुकने के लिए टोका तो बदमाश ने तुरंत फायरिंग शुरू कर दी।

बता दें कि पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए फायरिंग की। जिसमें अभियुक्त के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। अभियुक्त की ओर से चलाई गई गोली से एक आरक्षी सिराजखान घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से उपनिरीक्षक गजेन्द्र सिंह से लूटा गया पिस्टल 9 एमएम व 4 खोखा कारतूस बरामद हुए। घायल अभियुक्त व आरक्षी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static