बागपतः स्कूल में बच्ची के साथ नाबालिग छात्र ने किया रेप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 11:57 AM (IST)

बागपतः विकृत मानसिकता कैसे कैसे अपराध करा देती है, इसकी एक बानगी बागपत के रमाला थाना क्षेत्र में 8 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात के रूप में सामने आई है। पड़ोस में रहने वाले 6 नाबालिग बच्चों ने बच्ची को स्कूल के टॉयलेट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्ची की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

घटना रमाला थाना क्षेत्र के ककड़ीपुर गांव में सामने आई है। यहां एक तीसरी कक्षा की छात्रा के साथ स्कूल टॉयलेट में रेप किया गया। आरोप है कि छात्रा स्कूल पढ़ने गई थी, तभी स्कूल में पढ़ने वाले 6 नाबालिग छात्रों ने उसको टॉयलेट में ले गए और उसके साथ घिनोनी वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की एप्लिकेशन पर कार्रवाई करने के बजाय पीड़िता और उसके परिवार को धमकाकर भाग दिया।

जिसके बाद परिवार वाले छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें लड़की के साथ रेप होनी की बात बताई। इस घटना का खुलासा हुआ और आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामल में लापरवाही बरतने वाले रमाला थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया है।

पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि हमारी बच्ची के साथ स्कूल में गलत काम हुआ है और टीचर ने उसको मारा और कहा कि अपने घर मत बताना। बच्ची ने घर कुछ नहीं बताया। डॉक्टर के पास लेकर गए। वहीं पूछताछ में बच्ची ने बताया कि स्कूल में किसी ने उसके साथ गलत काम किया है। बच्चों ने कई दिन बाद सेप्टिक होने के बाद डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है।










 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static