Baghpat News: पुलिस पूछताछ के लिए बुलाए आरोपी ने खाया सल्फास, इलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 12:08 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक वकील से हुई लूट के मामले में पूछताछ के लिए कोतवाली लाए गए युवक की कथित रूप से अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस प्रवीण को बुधवार को कोतवाली लाई थी, जहां रात को उसने हवालात में सल्फास खा ली। हालत बिगड़ने पर पुलिस उसे सरकारी अस्पताल ले गई, यहां पर उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने प्रवीण के हवालात में सल्फास खाने की पुष्टि नहीं की है।

PunjabKesari
इस मामले में पुलिस अधीक्षक अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि बुढेड़ा गांव के निवासी अधिवक्ता तेजवीर सिंह गत 16 मार्च की शाम साढ़े सात बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर बागपत से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उनसे मारपीट कर 50 हजार रुपये लूट लिए थे। उन्होंने बताया कि अधिवक्ता की तहरीर पर बागपत कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की थी। पुलिस की विवेचना के आधार पर आरोपी दीपेश उर्फ दीप तथा नीरज के नाम सामने आए, जिसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।

यह भी पढ़ेंः कानपुर में तेज रफ्तार का कहर; रोडवेज बस ने साइकिल सवार छात्रों को रौंदा, फिर खाई में पलटी...3 की मौत​​​​​​​

PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, पूछताछ में प्रवीण (40) का भी नाम सामने आया। जिसे 20 मार्च को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाना कोतवाली बागपत में बुलाया गया था। अचानक रात में प्रवीण की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उसको उपचार के लिए मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह थाना कोतवाली पुलिस व प्रवीण के परिजन अस्पताल में मौजूद रह कर प्रवीण का उपचार करा रहे थे। बृहस्पतिवार सुबह प्रवीण की मौत हो गई। परिजनों द्वारा प्रवीण के शव का अंतिम संस्कार किया गया। घटना के संबंध में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static