Lok Sabha Election 2024: सपा ने बागपत से बदला प्रत्याशी, मनोज चौधरी की जगह अमरपाल शर्मा को बनाया उम्मीदवार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 05:10 PM (IST)

बागपत: समाजवादी पार्टी ने मेरठ के बाद अब बागपत से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। सपा ने मनोज चौधरी की जगह अब अमरपाल शर्मा को प्रत्याशी बना दिया है। दरअसल, सपा ने बागपत लोकसभा सीट पर पहले जाट कार्ड खेला था, लेकिन नामांकन समाप्त होने में सिर्फ एक दिन पहले अमरपाल शर्मा के नाम की घोषणा कर ब्राह्मण कार्ड खेल दिया है। अब अमरपाल शर्मा भाजपा के राजकुमार सांगवान से मुकाबला करेंगे। इससे पहले सपा ने इस सीट से मनोज चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया था।

बता दें कि पिछले दो दिन से सिम्बल लेने को लेकर मनोज और अमरपाल शर्मा में खींचतान चल रही थी। दोनों लखनऊ में डेरा डाले हुए थे। अब जब नामांकन का केवल एक दिन बाकी रह गया तो सपा ने अमरपाल शर्मा को प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी है। अमरपाल शर्मा ने बताया कि उनको प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है। वो सिंबल लेकर आते ही नामांकन करेंगे।

ये भी पढ़ें.....
शामली में दर्दनाक हादसा; तेज रफ्तार ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत

 उत्तर प्रदेश के शामली में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है। जहां तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने 12 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कई लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। ट्रक के ब्रेक फेल होने पर हादसा होने की आशंका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static