''किसान को नजर अंदाज करके अब कोई राजनीति नहीं कर पाएगा'', बागपत में बोले CM योगी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 06:26 PM (IST)

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज चुनावी जनसभा को संबोधित करने बागपत पहुंचे। जहां उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के द्वितीय चरण में हम सब यहां लोकदल के प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान के पक्ष में अपील करने आए है। जयंत चौधरी जी ने डॉ सांगवान जी को प्रत्याशी बनाकर बड़ी मजबूती प्रदान की है। पिछले 6 दशक से लगातार आपकी सेवा में लगकर उन्होंने जो कार्य किया था, जो समर्पण था उसके कारण जयंत चौधरी जी ने उन्हें प्रत्याशी बनाकर एक सामान्य कार्यकर्ता का सम्मान किया है।
PunjabKesari
'किसान को नजर अंदाज करके अब कोई राजनीति नहीं कर पाएगा'
सीएम योगी ने कहा कि मैं जयंत जी को ह्रदय से सम्मान देते हुए सबका आभार प्रकट करता हूं और धन्यवाद देता हूं। जब चौधरी साहब का नाम भारत रत्न के लिए आगे आया तो ये सुनकर ह्रदय गद-गद हो गया। उन्होंने कहा कि भारत की राजनीति में किसान को नजर अंदाज करके अब कोई राजनीति नहीं कर पायेगा। आज तो वैसे भी हनुमान जयंती है बागपत वासियो को मैं बधाई देता हूं। चुनाव चल रहे हैं, कोई संदेह नहीं कि राजकुमार सांगवान यहां से अब विजयी न हो। आपका जो स्नेह मिला है। बागपत की इस आवज को राजकुमार सांगवान जी अब देश की सनसन्द में रखेंगे। एक तरफ भाजपा रालोद का गठबंधन है और दूसरी तरफ कांग्रेस-सपा और अलग-अलग धड़ो में बटे वे दल हैं, जो एक दूसरे से ही लड़ रहे हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस के लोग आपकी सम्पत्ति को हड़पना चाहते है: CM योगी
मुख्यमंत्री योगी ने कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र में दो बात नज़र आती है। देश के संविधान को ये खतरे में डालना चाहता हैं। क्या ये देश तालिबानी शाशन को स्वीकार करेगा? कांग्रेस कहती है हम गरीबी हटा देंगे। कब गरीबी हटाएंगे ये, वर्षो तक शासन किया तब तो हटाई नहीं गरीबी। ये कांग्रेस के लोग आपकी सम्पत्ति को हड़पना चाहते हैं। वहीं, सीएम योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा को अब जब अवसर मिला तो सारे टिकट अपने परिवार के लोगों को दे दिए।
PunjabKesari
'जब नल चलेगा तो ही कमल खिलेगा....'
उन्होंने कहा कि अब तो कहीं पर पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान अपनी सफाई देता है। क्योंकि उसे पता है कि अब मोदी सरकार है। वोट गलत जगह जाएगा तो माफिया और आतंकवाद फिर से आ जाएगा। वोट गक्त गया तो बेटी और व्यापारी फिर से असुरक्षित हो जाएंगे। बेटी और व्यापारी की सुरक्षा की गारंटी देने के लिए एनडीए गठबंधन आया है। उन्होंने कहा कि जब नल चलेगा तो ही कमल खिलेगा। इसीलिए हम नल चलाने आए है। नलपर हमें वोट देना है। आप सभी सहमत है तो इस वोट की कीमत को समझना है। मैं आपसे यही कहने के किए आया हूं की दर्श के लिए हमें वोट करना है। पहले मतदान फिर जलपान। डॉ सांगवान को भारी मतों से विजयी बनाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static