Bahraich: वृद्ध की मौत के सवा दो साल बाद कब्र से निकाला गया शव, दोबारा PM के लिए भेजा गया

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 11:41 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में बहराइच (Bahraich) ज़िले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। रिसिया क्षेत्र में एक वृद्ध की मौत (Dead) सवा दो वर्ष पहले हो गई थी। जिसके बाद परिवार के लोगों ने अंतिम संस्कार कर दिया था। बाद में चचेरे भाई ने जमीन के लालच में वृद्ध की हत्या का आरोप लगाया। न्यायालय के आदेश पर गुरुवार को वृद्ध के शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- UP: वैतस्कर गिरोह का पर्दाफाश; 3 सदस्य गिरफ्तार... झारखंड से लेकर पंजाब तक करते थे तस्करी

PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि रिसिया थाना क्षेत्र के ग्राम बेलासपुर गांव निवासी हुकुम अली (70) की सवा दो वर्ष पहले मौत हो गई थी। परिवार के लोगों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया था। इसके बाद चचेरे भाइयों ने मृतक की पुत्री के पोते पर जमीन धोखाधड़ी कर लिखवाने और हत्या किए जाने का आरोप लगाया था। इस मामले की तहरीर थाने पर दी थी। लेकिन, पुलिस की ओर से तब कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस पर उसकी ओर से दोबारा पोस्टमार्टम के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा था। डीएम ने पूरे मामले की जानकारी लेकर पोस्टमार्टम के लिए नायब तहसीलदार सदर मनीष कुमार सिंह को आदेश दिया।

यह भी पढ़ें- बाहुबली माफिया Vijay Mishra के करीबी हनुमान सेवक पाण्डेय का मकान कुर्क

PunjabKesari
डीएम के आदेश पर नायब तहसीलदार सदर गुरुवार को विशुनापुर गांव पहुंचे और शव को कब्र से बाहर निकलवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शव को निकालने के दौरान वहां चिकित्सकों की टीम भी मौजूद रही। जिसमें डॉ. मसूद अहमद, डॉ. विवेक रंजन, डॉ. शंभू दयाल, फार्मेसिस्ट एसएन शुक्ला शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static