MP में हिरासत में लिए गए ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, भदोही पुलिस करेगी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 05:34 PM (IST)

भदोहीः यूपी के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने आगर मालवा जिले से हिरासत में लिया है। भदोही पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने ये कार्रवाई की है। पुलसिया कार्रवाई होने से पहले विधायक ने एनकाउंटर होने की आशंका जताई थी।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि विजय मिश्रा को यूपी लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हो गई है। एसपी ने बताया कि विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था।

इससे पहले विधायक ने अपनी जान का खतरा बताते हुए कहा कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षडयंत्र किया जा रहा है। विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। हालांकि पुलिस ने विधायक के बयान को असत्य और निराधार बताया है।

उधर, पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने विधायक विजय मिश्रा द्वारा पुलिस पर लगाए आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि विधायक विजय मिश्रा द्वारा गलत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस उन्हें टारगेट करके कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। विधायक के एक रिश्तेदार ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static