खतौली उपचुनाव: BJP नेता विक्रम सैनी का बड़ा बयान, कहा- महिला के हाथों पिटेगा बाहुबली

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 07:38 AM (IST)

मुजफ्फरनगर(अमित कल्याण): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में होने जा रहे उपचुनाव को लेकर अब राजनेताओं ने एक दूसरे पर वाणी के बाण छोड़ने शुरू कर दिए हैं।  जिसके चलते खतौली विधान सभा सीट से बीजेपी के पूर्व विधायक विक्रम सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें विक्रम सैनी लोकदल प्रत्याशी मदन भैया को महिला से पीटने की बात कह रहे हैं।

महिला के हाथों पिटेगा बाहुबली: विक्रम सैनी
जानकारी मुताबिक वायरल वीडियो में विक्रम सैनी ने मंच से बोलते हुए कहा कि मेरे ऊपर कोई छेड़खानी का मुकदमा नहीं है, अपहरण का मुकदमा नहीं है। मैं बहन बेटियों के सम्मान के लिए लड़ा। मैं 1 साल रासुका में रहा हमीरपुर जेल में। ऐसा कोई नहीं था जिला अध्यक्ष महामंत्री या अन्य पार्टी के लोग कोई मेरे से मिलने ना गए हो। मुझे उन्होंने महसूस नहीं होने दिया। मुझे गर्व है कि मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं। एक पार्टी ने मुझे प्यार दिया जिला पंचायत सदस्य बनवाया दो बार विधायक और चुनाव में मेरी पत्नी जिसे टिकट दिया है वे  गांव की प्रधान भी रही और मंडल उपाध्यक्ष भी रही है। ऐसे ही नहीं कि एक ग्रहणी ही है इसने मुझे ही पीट रखा है मुझे गर्व है अपनी पत्नी पर। लोग कहते हैं कि बाहुबली आ गया बाहुबली बाहुबली कुछ नहीं बाहुबली को हम सुबह 10:00 बजे ही ढा देंगे। बाहुबली अपना मुंह लटकाता हुआ अपने घर की तरफ को चला जाएगा एक महिला के हाथों से पिटेगा।

राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी यह वीडियो
आपको बता दें कि यह वीडियो शुक्रवार को बीजेपी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान की है। जिसे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद किया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो इस समय राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static