Crime News:8 दिन पहले हुई थी शादी, पति ने पत्नी को मार डाला, नवविवाहिता की हत्या से क्षेत्र में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 09:03 PM (IST)

उन्नाव: जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। शुक्लागंज में जाजमऊ चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक नवविवाहित की पति ने मारपीट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। सुबह परिजन जागे तो मामला संज्ञान में आया और सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

मृतका के भाई ने बताया-दहेज में बाइक मांग रहे थे ससुराली 
जानकारी के अनुसार जाजमऊ के अंबेडकरनगर निवासी मंसूर आलम ने अपनी बहन चांदनी (22) की शादी 21 अप्रैल 2024 को जाजमऊ 40 फिट रोड निवासी नदीम पुत्र रफीक से की थी। अभी शादी के आठ दिन ही बीते थे कि पति-पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई। मंसूर ने बताया कि बहन ने कई बार फोन कर बताया की ससुराली बाइक की मांग कर रहे हैं। पति समेत सास आमना, नंद अलीना, देवर नईम और ससुर रफीक परेशान कर रहे हैं। रविवार सुबह सूचना मिली कि खाने को लेकर नदीम ने बीती देर रात उसकी बहन से मारपीट की। इसके बाद तकिया से मुंह दबाने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने के बाद गंगाघाट कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे।

PunjabKesari

पुलिस पूछताछ में ससुरालियों ने बताया-रात में नहीं हुई जानकारी 
पुलिस ने जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या करने के बाद पति घर पर ही पुलिस को मिला जिसे हिरासत में ले लिया गया है। आठ दिन बाद ही नवविवाहिता की हत्या से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वहीं, ससुरालियों ने बताया की कमरा बंद होने के कारण रात में घटना की जानकारी नहीं हो सकी। सुबह जागे तो घटना की जानकारी हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static