Ballia News: तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से 2 बाइक सवार युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 04:48 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (balia) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार बोलेरो ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार तीन युवकों में से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के सिकंदरपुर मार्ग पर खेजुरी थाना क्षेत्र अंतर्गत पटपर गांव का है। जहां पर गांव के सामने शनिवार की देर रात एक बोलेरो ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया और एक युवक का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ेंः अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, बोले- भाजपा अब दिन गिनने लगी है, केवल 398 दिन बचे

इसके बाद पुलिस ने इस मामले जांच शुरू की। जिस पर पता चला कि खेजुरी थाना क्षेत्र के खड़सरा निवासी अक्षय खरवार उर्फ सोनू (28) पुत्र मार्कण्डेय खरवार अपने दो दोस्तों विपिन खरवार (42) पुत्र शंभू खरवार व सुनील खरवार (30) पुत्र गुलाबचंद उर्फ कुंदन खरवार के साथ रतसर निवासी अपने मामा के यहां किसी कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

PunjabKesari

परिजनों में मचा कोहराम
कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब रात को तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहे थे तो अपने गांव से करीब दो किमी दूर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे तीनों सड़क पर गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर टक्कर की आवाज सुन मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

PunjabKesari

मौके पर पहुंचे एसएचओ बीपी पांडेय से घायलों को अपने वाहन से जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतकों के परिवार वालों को दे दी है। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इसके बाद परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static