Ballia News: घुमाने के बहाने होटल में ले गया युवक, खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर किया नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2024 - 12:49 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। यहां पर नरही थाना क्षेत्र में एक नाबालिग किशोरी से एक युवक ने कथित रूप से दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कर पुलिस ने जांच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

पीड़िता की मां ने दर्ज कराई FIR
पुलिस के अनुसार, नरही थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी (कक्षा नौ की छात्रा) शनिवार को पढ़ने के लिए स्कूल गई थी। पुलिस ने कहा कि इस दौरान चितबड़ागांव थाना क्षेत्र निवासी उसका एक परिचित अरविंद रावत (21) उसे घुमाने का बहाना बनाकर स्कूल से एक होटल में ले गया तथा उससे कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। किशोरी की मां की तहरीर पर अरविंद के विरुद्ध शनिवार रात में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया गया।

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की सुसंगत धारा के तहत भी नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एसपी के अनुसार, आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है तथा उसके विरुद्ध आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी वीर द्वारा फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना और निरीक्षण किया गया।

यह भी पढ़ेंः सपा के लिए 'कुर्बानी' देगी कांग्रेस; यूपी उपचुनाव में नहीं उतारेगी अपना प्रत्याशी
उत्तर प्रदेश की 9 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए मतदान 13 नवंबर को होगा। इस उपचुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, चुनाव में कांग्रेस पार्टी समाजवादी पार्टी के लिए कुर्बानी देगी और उपचुनाव में किसी भी सीट पर अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी। इंडिया गठबंधन के तहत समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस को दो सीटें गाजियाबाद और खैर सीट दी है, लेकिन कांग्रेस दोनों ही सीट पर अपनी जीत को लेकर आश्वस्त नहीं है। इसलिए कांग्रेस अपना कोई भी प्रत्याशी चुनावी मैदान में नहीं उतारेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static